video: व्यवस्था सुधारो नहीं तो बोरी-बिस्तर बांध लो...

Kota, Rajasthan, India
video: व्यवस्था सुधारो नहीं तो बोरी-बिस्तर बांध लो...

सांसद ओम बिरला ने रविवार शाम चंबल रेस्ट हाउस में सीईएससी के अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने अधिकारियों को खरी खोटी सुनाते हुए कहा, 15 दिन में विद्युत तंत्र सुधार लें और ये नहीं कर सकते तो अपने बोरी बिस्तर बांध लें।

शहर में विद्युत आपूर्ति कार्य निजी कंपनी सीईएससी को दिए जाने के बाद बिजली गुल होने की समस्या बढ़ गई है। कंपनी के खिलाफ लोगों की लगातार मिल रही शिकायतों व शनिवार को हुई बारिश के बाद बंद हुई बिजली रविवार दोपहर तक भी बहाल नहीं हो पाने के बाद सांसद ओम बिरला ने रविवार शाम चंबल रेस्ट हाउस में सीईएससी के अधिकारियों की बैठक ली।





उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा, 15 दिन में विद्युत तंत्र सुधार लें और ये नहीं कर सकते तो अपने बोरी बिस्तर बांध लें। सरकार ने बेहतर सुविधाएं देने के लिए निजी कंपनी को काम सौंपा है। सुधार नहीं हुआ तो काम वापस छीन लिया जाएगा। 


सांसद बिरला ने कहा, यदि सुधार नहीं हुआ तो कंपनी को परिणाम भुगतना पड़ेगा। सरकार से बात करेंगे कि इस कंपनी को कोटा में रहने का अधिकार नहीं है। सांसद ने कहा, वे बिजली के निजीकरण के विरोध में हैं, सरकार से इस बारे में बात करेंगे। बैठक में विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि यदि व्यवस्था नहीं सुधरी तो अधिकारियों को कार्यालय में नहीं बैठने दिया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned