मां की ममता हुई शर्मसार, जानने के लिए पढि़ए ये खबर

Kota, Rajasthan, India
मां की ममता हुई शर्मसार, जानने के लिए पढि़ए ये खबर

कोटा में एक मां ने अपने 3 दिन के नवजात शिशु को तालाब में फैंक दिया। पुलिस ने शव निकालकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। साथ ही अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक बार फिर मां की ममता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। 9 माह तक गर्भ में पालने के बाद जन्मे बच्चे को बिना कुछ सोचे-समझे एक मां ने मरने के लिए पानी में फेंक किया। पुलिस ने शव पानी से निकालकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। साथ ही, अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


एएसआई शब्बीर हुसैन ने बताया कि सुबह किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि किशोर सागर तालाब के जनाना घाट के पास एक बच्चा पानी में पड़ा हुआ है। इस पर वे मौके पर पहुंचे। वहां जाकर देखा तो एक नवजात बालक नग्न अवस्था में तालाब में पड़ा था। उसे पानी से निकालकर आस-पास पूछताछ करने पर किसी ने उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी। 


Read More: चोरो की दहशत, यहां के चोरों की दास्ताने सुनकर छोड़ भागेंगे आप अपना घर


पुलिस ने बताया कि नवजात का शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। हो सकता है बच्चा मृत पैदा हुआ हो और परिजनों ने उसे गाढ़ने के स्थान पर पानी में फेंक दिया हो। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार नवजात व भ्रूण लावारिस हालत में मिले हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned