दोस्ती पर भारी पड़ा एक थप्पड़, कर डाली हत्या

Kota, Rajasthan, India
दोस्ती पर भारी पड़ा एक थप्पड़, कर डाली हत्या

एक थप्पड़ ने गहरी दोस्ती में दरार डाल दी। दरार भी ऐसी-वैसी नहीं एक दूसरे की जान के दुश्मन बन बैठे। मौका मिला तो एक दोस्त ने दूसरे को मौत के घाट भी उतार दिया। वह भी इतनी बेरहमी से कि जब हत्या करने के लिए कोई हथियार नहीं मिला तो लकड़ी से ही पीट-पीटकर मार डाला।

खाना खाते समय एक दोस्त ने जब दूसरे को थप्पड़ क्या मार दिया दोनों एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए। मामला उद्योगनगर थाना क्षेत्र में कोटा दालमील का है। जहां खाना खाते समय हुए विवाद में मजदूर ने लकड़ी के डंडे से अपने साथी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया।



उद्योग नगर थानाधिकारी धनराज मीणा ने बताया कि कोटा दाल मील में सुबह नौ बजे एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। इस पर वे मौके पर पहुंचे। जहां पर राजेश टुडू (19) पुत्र सोमार निवासी कलहा जिला कोडरमा झारखंड का शव पड़ा था। जो दो दिन पहले ही झारखड़ से दस मजदूरों की टोली के साथ कोटा दाल मील में ठेकेदार गोपाल के पास काम करने आया था। पड़ताल में सामने आया कि इसके साथी रमेश टुडू (30) पुत्र बंशी निवासी करनीकुण्ड जिला कोडरमा झारखंड से खाना खाते समय रविवार को झगड़ा हो गया। इसके बाद राजेश ने रात साढ़े तीन बजे लकड़ी के डंडे से उसके सिर पर कई वार किए। जिससे उसकी मृत्यु हो गई।



Read more: उम्र चॉकलेट खाने की, लेकिन करता था इतनी बड़ी चोरियां



रेलवे स्टेशन से पुलिस ने दबोचा 

घटना के बाद रमेश झारखंड जाने की फिराक में था। इसकी पड़ताल के लिए पुलिस टीम डकनिया स्टेशन गई जहां पर संदिग्ध लगने पर पड़ताल की। जिसमें रमेश ने राजेश की हत्या करना स्वीकार लिया। एेसे में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। थाने में की गई प्रारंभिक बताया है कि उसने खाना खाते समय राजेश ने थप्पड़ मार दिए थे। जिसका बदला लेने के लिए मैंने उसे लकड़ी से मारा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned