पेनल्टी को लेकर हुआ विवाद, यात्रियों ने ट्रेन में ही कर डाली दो टीटीई की पिटाई

Kota, Rajasthan, India
पेनल्टी को लेकर हुआ विवाद, यात्रियों ने ट्रेन में ही कर डाली दो टीटीई की पिटाई

चलती हुई ट्रेन में यात्रियों और टीटीई के बीच किराया एवं पेनल्टी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि यात्रियों ने दो टीटीई को साथ जमकर मारपीट कर दी। ट्रेन के कोटा पहुंचने के बाद टीटीई ने जीआरपी थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनों का मेडिकल भी कराया।

अजमेर-जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन में रविवार रात किराया व पेनल्टी राशि को लेकर हुए विवाद के बाद मध्य प्रदेश के यात्रियों ने दो टीटीई से मारपीट कर दी। टीटीई की रिपोर्ट पर यात्रियों के खिलाफ सोमवार को जीआरपी थाने में मामला दर्ज किया गया।



थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि टीटीई अशोक कुमार व धीरज कुमार ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि रविवार को वे अजमेर-जबलपुर दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन में लगे अतिरिक्त कोच में चैकिंग कर रहे थे। इंद्रगढ़-लाखेरी के बीच मध्य प्रदेश के 8 यात्री मिले जो जनरल टिकट लेकर बैठे थे। उनसे टिकट राशि का डिफरेंस बनाने को कहा तो राशि को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद उन्होंने उनके साथ मारपीट की, जिससे उनकी वर्दी फट गई। छीना झपटी में उनके बैग में रखे करीब 8-9 हजार रुपए भी कहीं गिर गए।



Read More: कोटा में कब्र से निकली गंगा!



सीआई ने बताया कि अंकुर जैन समेत कई यात्रियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने और रुपए चोरी होने का मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार को दोनों टीटीई का मेडिकल कराया गया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned