#फॉलोअपः 11 दिन बाद गिरफ्त में आया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला

Kota, Rajasthan, India
#फॉलोअपः 11 दिन बाद गिरफ्त में आया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला

छह साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को 11 दिन बाद पुलिस ने धर दबोचा। बच्ची का अपरहण करने के बाद आरोपी घर से फरार था। जिससे पुलिस को शक हुआ और जब जांच की तो सारे मामले का खुलासा हो गया।

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र से 6 साल की बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोपित 11वें दिन शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसकी तलाश के लिए पुलिस ने सौ से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की। उसने हैवानियत की सभी हदें पार कर 5 दिन तक बालिका को जंगल में छुपाकर रखा था।





सिटी एसपी अंशुमान भौमिया ने बताया कि कोटा जंक्शन क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 3 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई कि उनकी 6 साल की बच्ची घर के बाहर खेलते समय शाम को अचानक गायब हो गई। कोई अज्ञात व्यक्ति उसका अपहरण कर ले गया। पुलिस ने गम्भीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर एएसपी अनंत कुमार के निर्देशन व उप अधीक्षक शिवभगवान गोदारा के नेतृत्व में टीमें बनाकर बालिका व आरोपित की तलाश शुरू की।



Read More: नदी किनारे मिली बालिका के साथ हुआ था दुष्कर्म



पुलिस कार्रवाई से घबराकर आरोपित बालिका को जंगल में नदी किनारे छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बालिका को 8 जुलाई को दस्तयाब किया। उसका मेडिकल कराया तो दुष्कर्म की पुष्टि हुई। अस्पताल में बालिका के पास महिला कांस्टेबलों को तैनात किया। बालिका से पूछताछ की, उसे संदिग्धों के फोटो दिखाए गए। पुलिस ने सौ से अधिक संदिग्ध लगों से पूछताछ की। 



Read More: #Picnicspot: भंवरकुंज के भंवर में फिर फंसी जान...तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे आपके होश



इसी दौरान जंक्शन इलाके के मोहम्मद जाफिर उर्फ हांडी (23) के घर से गायब होने की सूचना मिली। शक के आधार पर उसे तलाश किया। शुक्रवार को वह कॉलोनी में ही मिल गया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned