कोटा पुलिस को ओपन चैलेंज के बाद लुटेरों ने 45 मिनट में तीन वारदातों को दिया अंजाम

shailendra tiwari

Publish: Jun, 19 2017 11:21:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
कोटा पुलिस को ओपन चैलेंज के बाद लुटेरों ने 45 मिनट में तीन वारदातों को दिया अंजाम

शहर में रविवार रात लुटेरों ने पुलिस गश्त को धता बताकर 45 मिनट में तीन वारदातों को अंजाम दिया। दो वारदातें तो दादाबाड़ी थाने के 500 मीटर के दायरे में हुई।

शहर में रविवार रात लुटेरों ने पुलिस गश्त को धता बताकर 45 मिनट में तीन वारदातों को अंजाम दिया। दो वारदातें तो दादाबाड़ी थाने के 500 मीटर के दायरे में हुई। लुटेरों ने एयरपोर्ट के सामने, रामधाम के पास और दादाबाड़ी छोटे चौराहे पर लूट की। अज्ञात लुटेरों ने दादाबाड़ी में एक महिला का पर्स छीन लिया, पर्स में दो मोबाइल व करीब तीन सौ रुपए थे। 


Read More: #Campaign: कोटा में हर महीने बिकते हैं दो करोड़ के सैकण्ड हैंड मोबाइल


इसी प्रकार गोदावरी धाम के पास से एक युवक से मोबाइल छीना। एयरपोर्ट के सामने कार के डेश बोर्ड पर रखा पर्स उड़ा लिया। सभी घटनाओं के पीडि़त आरोपितों को नीली बाइक पर सवार बता रहे हैं। एेसे में पुलिस को आशंका है कि तीनों घटनाओं को एक ही गैंग ने अंजाम दिया।


Read More: एक महिला से दो युवकों का अवैध संबंध, पता चला तो एक ने दूसरे प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट


पुलिस के अनुसार दादाबाड़ी थाने के सामने रहने वाली शकुंतला दुगेरिया (55) पत्नी अशोक जैन ने बताया कि वह किसी समारोह से घर आ रही थी। उसने बच्चों को ऑटो से भेज दिया और स्वयं पैदल बड़े चौराहे से छोटे चौराहे की तरफ जा रही थी। अचानक करीब 8.20 बजे नागरिक सहकारी बैंक के पास तेजगति से एक बाइक आई और उस पर सवार युवक ने उसका पर्स छीनने की कोशिश की। 


Read More: OMG! इस मासूम के दिल में दो छेद, पांच माह से है भूखे पेट


पर्स की एक डोरी उसके हाथ में थी। वह चिल्लाई लेकिन लुटेरे पर्स छीनकर ले गए, डोरी उसके हाथ में ही रह गई। उसकी आवाज सून दूसरे लोग वहां आ गए, लेकिन बाइक सवार तब तक गायब हो चुके थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक पर तीन लड़के थे। शकुंतला ने बताया कि उसके पर्स में भतीजी भूमिका और उसका दो मोबाइल और करीब तीन सौ रुपए थे। 


बात कर रहा था मोबाइल छीन ले गए

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में मोबाइल पर बात कर रहे एक युवक से नीली गाड़ी वाले बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया। पीडि़त ने दादाबाड़ी थाने में शिकायत दी है। शिवपुरा निवासी हिमांशु पुत्र राजेश पुरी ने शिकायत में बताया है कि साढ़े आठ बजे के करीब वह गोदावरी धाम के पास मोबाइल पर किसी बात कर रहा था। तभी नीली बाइक पर आए बदमाशों ने उसका फोन छीन लिया।


कार के डेश बोर्ड से उड़ा ले गए पर्स

इधर, नीली बाइक पर सवार बदमाशों ने एयरपोर्ट के सामने की एक कार के डेश बोर्ड पर रखा पर्स उड़ा ले गए। मामले के अनुसार छावनी निवासी डॉ. एमएच पठान अपनी पत्नी रेहाना के साथ विज्ञाननगर की ओर जा रहे थे। वे एरोड्राम से थोड़ा आगे हनुमान मंदिर तक पहुंचे ही थे कि दो युवक नीली बाइक से आए। लुटेरों ने कार की डेशबोर्ड पर रखे पत्नी के पर्स को उठाया और मोटर मार्केट की तरफ चले गए। पर्स में उसकी पत्नी का मोबाइल, दो हजार रुपए, एटीएम कार्ड व दवाईयां थी। घटना की सूचना उन्होंने विज्ञाननगर थाने में दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned