कोटा शहर में अब चलता फिरता एटीएम

shailendra tiwari

Publish: May, 18 2017 09:37:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
कोटा शहर में अब चलता फिरता एटीएम

एसबीआई ने शहर के ग्राहकों को ऑनरोड करेंसी ट्रांजेक्शन फैसेलिटी देने के लिए मोबाइल एटीएम सुविधा शुरू की है। इस एटीएम मोबाइल वैन का बुधवार को एरोड्राम चौराहा स्थित एसबीआई ब्रांच में उद्घाटन किया गया।

एसबीआई ने शहर के ग्राहकों को ऑनरोड करेंसी ट्रांजेक्शन फैसेलिटी देने के लिए मोबाइल एटीएम सुविधा शुरू की है। इस एटीएम मोबाइल वैन का बुधवार को एरोड्राम चौराहा स्थित एसबीआई ब्रांच में उद्घाटन किया गया। समारोह में आईजी विशाल बंसल मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने फीता काट समारोह पूर्वक वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 


Made In Kota: एक साथ चार गेम में चैम्पियन है कोटा की ये बेटी


बैंक उपमहाप्रबंधक अरुण यादव ने बताया कि शहरवासियों को स्थाई एटीएम की सुविधा तो उपलब्ध है ही। चल एटीएम की सुविधा के लिए मोबाइल वेन शुरू की गई है। यह शहर में सुबह 10.30 से शाम 7.30 बजे तक अलग-अलग छह स्थानों पर खड़ी रहेगी। साथ ही विभिन्न मेलों, सरकारी आयोजनों, वृहद् स्तरीय सेमिनार, सम्मेलन, कार्यशालाओं में भी मोबाइल एटीएम सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

kota/drunk-driver-drives-the-car-2576793.html">

...जब उद्घाटन में नहीं उगले नोट
मोबाइल एटीएम के उद्घाटन के दौरान हास्यास्पद स्थिति पैदा हो गई। हुआ यूं कि जब आईजी बंसल ने अपना डेबिट कार्ड डाल कर रुपए निकालने का प्रयास किया तो मशीन दगा दे गई। मशीन से रुपए की निकासी नहीं हो पाई। यह वाकया देख बैंक अधिकारी सकते में आ गए। 


Read More: आरटीयूः जो सिलेबस पढ़ाया नहीं उसी से बना दिया पेपर


आईजी के सामने ही बैंक अधिकारियों ने पांच-छह बार डेबिट कार्ड डाल कर रुपए निकासी का प्रयास किया, लेकिन हर बार मशीन ने सिर्फ पर्चियां ही उगली। बाद में बैंक अधिकारियों ने आईटी सेल व एटीएम मशीन इंजीनियरों से चर्चा कर दुबारा कार्ड लगाया, तब जाकर मशीन से रुपए उगले। इसके बाद आईजी ने मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


कब कहां खड़ी होगी
11.00-12.00 नए अस्पताल
12.30 -2.00 पुलिस लाइन
2.30-3.30 सिटी मॉल
4.00-5.00 ओम सिने प्लेक्स
5.30-7.30 लैंड मार्क सिटी

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned