देह व्यापार के चक्कर में एक छोटी बच्ची भी गई सलाखों के पीछे

Kota, Rajasthan, India
देह व्यापार के चक्कर में एक छोटी बच्ची भी गई सलाखों के पीछे

कोटा उद्योग के नगर थाना क्षेत्र से देह व्यापार मामले में एक दिन पहले गिरफ्तार 6 महिलाओं समेत 8 आरोपितों को अदालत ने सोमवार को 24 जुलाई तक जेल भेज दिया।

उद्योग के नगर थाना क्षेत्र से देह व्यापार मामले में एक दिन पहले गिरफ्तार 6 महिलाओं समेत 8 आरोपितों को अदालत ने सोमवार को 24 जुलाई तक जेल भेज दिया।


प्रशिक्षु आरपीएस सीमा चौहान के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने दो जगहों पर मकानों से कार्रवाई करते हुए 8 जनों को पकड़ा था। डायमंड सिटी कॉलोनी स्थित एक मकान से अंता निवासी सलमा, करौली निवासी मोहन मीणा, गांवड़ी निवासी सीमा व रंगबाड़ी निवासी सुनीता और रायपुरा रोड स्थित कॉलोनी से नांता निवासी राजू गुर्जर व सीमा और बोरखेड़ा निवासी मंजू व सोगरिया निवासी मोहिनी को पकड़ा था। उनके खिलाफ पुलिस ने देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों जगहों से बड़ी मात्रा में अनैतिक देह व्यापार सामग्री और 7 मोबाइल जब्त किए हैं। एक महिला के पास मोबाइल नहीं था।



Read More: बकरियां चराने गई बालिका के साथ जंगल में रेप



सभी को पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें 24 जुलाई तक जेल भेज दिया। इधर, मामले की जांच उप अधीक्षक शिवभगवान गोदारा को दी गई है। गोदारा ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। गिरफ्तार लोगों के पुराने रिकॉर्ड व मोबाइल नम्बरों से जानकारी की जाएगी कि उनके साथ और कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned