video: पुलिस ने युवक को पीटा, भीड़ ने थाना घेरा

Kota, Rajasthan, India
video: पुलिस ने युवक को पीटा, भीड़ ने थाना घेरा

कोटा जिले के सिमलिया थाना प्रभारी ने एक युवक को थाने में बुलाकर उससे मारपीट कर दी। इसकी जानकारी जब लोगों को लगी तो उन्होंने थाने का घेराव कर दिया। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री भरत सिंह भी समर्थकों के साथ पुलिस की कार्रवाई पर विरोध जताने मौके पर पहुंच गए।

कोटा जिले के सिमलिया पुलिस थाने में  रविवार को हंगामा हो गया। इलाके के ग्रामीण भीड़ के साथ थाने पहुंचे और थाना प्रभारी पर एक युवक को बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। 


होली के दिन सिमलिया थाने में जमकर हुड़दंग मचा। ग्रामीणों ने थाने का घेराव करते हुए थाना प्रभारी तेज सिंह पर गढ़ेपान गांव निवासी युवक को थाने बुलाकर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाने लगे। आरोप है कि पुलिस की पिटाई के बाद युवक की तबीयत बिगड़ गई। 





पूर्व मंत्री और पुलिस अधिकारी पहुंचे 

घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री भरत सिंह भी दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुच गए और मामले की निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग करने लगे। मामले की गम्भीरता को देख ग्रामीण एडिशनल एसपी पवन जैन और पुलिस उपाधीक्षक महेंद्र सिंह भी सिमलिया थाने पहुंच गए। उन्होंने जैसे तैसे ग्रामीणों से समझाइश कर विरोध प्रदर्शन खत्म करवाया। 


पत्नी को पीटने का आरोप 

वहीं दूसरी और थानाप्रभारी तेज सिंह ने ग्रामीणों के आरोपो को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि जिस युवक की पिटाई का आरोप लग रहा है उसके खिलाफ उसी की पत्नी ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। इसे पहले पाबंद भी किया जा चुका है। इस मामले को खत्म करने के लिए ग्रामीण उन पर दबाव बना रहे हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned