देखिए क्या हुआ तांत्रिक का हाल... जब उसने दुष्कर्म करने में लगा दी अपनी सारी शक्तियां

Kota, Rajasthan, India
देखिए क्या हुआ तांत्रिक का हाल... जब उसने दुष्कर्म करने में लगा दी अपनी सारी शक्तियां

अपनी तांत्रिक शक्तियों के बलबूते दावा तो उसने हर बीमारी को ठीक करने का किया था, लेकिन खुद ऐसी मुसीबत में फंस गया कि सात साल तक जेल में चक्की पीसेगा। तांत्रिक ने एक महिला को इलाज का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। इस मामले में कोर्ट ने उसे 7 साल कैद की सजा सुनाई है।

तंत्र विद्या से एक महिला का इलाज करने के बहाने षड्यंत्र रच दुष्कर्म करने के आरोपित तांत्रिक लेखराज को कोर्ट ने 7 साल की सजा सुनाई है। इस दुष्कर्म में सहयोग करने वाले आरोपित सहयोगी पृथ्वीराज को भी 7 साल दी है। कोर्ट ने दोनों आरोपियों पर सजा के साथ-साथ 1-1हजार का जुर्माना भी लगाया है।





विशिष्ट लोक अभियोजक नित्येन्द्र शर्मा ने बताया 7 जुलाई 2016 को पीड़ित महिला ने नयापुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह पिछले 3 माह से कोटा के खंड गावड़ी में किराए के मकान में रह रही थी। उसके लंबे समय से पेट दर्द की शिकायत थी। काफी इलाज के बाद भी दर्द सही नहीं हुआ तो किसी ने उनको तांत्रिक लेखराज के पास जाने की सलाह दी। 



Read more: थैंक्स मोदी अंकल! ट्वीट करते ही अनाथ बच्चों के लिए भेज दी इतनी बड़ी मदद



महिला और उसका पति तांत्रिक के पास पहुंचे तो तांत्रिक ने महिला से झाड़ा देकर 7 जुलाई की रात घर बुलाया। वह तांत्रिक के कहे अनुसार उसके घर पहुंच गए। वहां से तांत्रिक बहला-फुसलाकर महिला को श्मशान ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कोर्ट ने आरोपित तांत्रिक लेखराज और सह आरोपी पृथ्वीराज को 7 साल की सजा सुनाई साथ ही एक-एक हजार का अर्थ दंड भी लगाया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned