OMG! कोटा में सरेआम मिल रही धमकी, दुकानें बंद करो, नहीं तो मार खाओगे!

shailendra tiwari

Publish: Jul, 12 2017 08:18:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
OMG! कोटा में सरेआम मिल रही धमकी, दुकानें बंद करो, नहीं तो मार खाओगे!

थोक कपड़ा व्यापारी रिटेल कारोबारियों की दुकानें बंद कराने शास्त्री मार्केट पहुंचे तो दोनों गुटों के पदाधिकारियों के बीच बहस हो गई। थोक व्यापारियों ने रिटेल दुकानदार को दुकान बंद कराने को लेकर आटे की थैली सौंपना चाही तो उन्होंने थैली उलटा उन पर ही फैंक दी।

कोटा में कपड़ा व्यापारियों का जीएसटी के विरोध में चल रहा आंदोलन अब इनमें फूट का कारण बनता जा रहा है। थोक कपड़ा व्यापारी जहां आंदोलन के तहत धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं रिटेल शूटिंग-शर्टिंग कपड़ा व्यापारियों ने आंदोलन से कन्नी काट कर प्रतिष्ठान खोलना शुरू कर दिया। 


Read More: सीआई ने फाइनेंसर से की 12 लाख की वसूली, एसपी ने किया निलंबित


मंगलवार को थोक कपड़ा व्यापारी रिटेल कारोबारियों की दुकानें बंद कराने शास्त्री मार्केट पहुंचे तो दोनों गुटों के पदाधिकारियों के बीच बहस हो गई। थोक व्यापारियों ने रिटेल दुकानदार को दुकान बंद कराने को लेकर आटे की थैली सौंपना चाही तो उन्होंने थैली उलटा उन पर ही फैंक दी। इससे गुस्साए थोक व्यापारी दुकान के बाहर धरने पर बैठ गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसने दोनों गुटों के व्यापारियों से समझाइश की। इस दौरान दिनभर शास्त्री मार्केट में पुलिस जाप्ता तैनात रहा। 


Read More: OMG! कोटा पुलिस ने पत्थरबाजों को सिखाया सबक, पत्थर से दिया पत्थर का जवाब


रिटेल शूटिंग शर्टिंग कपड़ा एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रमोहन गर्ग ने बताया कि हम कारोबार करना चाहते हैं, लेकिन थोक कारोबारी हमें कारोबार नहीं करने दे रहे। वे दुकानें बंद करने का दबाव बना रहे हैं। इस बारे में रिटेल कपड़ा व्यापारियों ने एएसपी अनंतकुमार, उप अधीक्षक राजेश मेश्राम  को भी ज्ञापन सौंपा।


Read More: कोटा के इस मंदिर में भगवान खुद करते हैं फसल और बरसात की भविष्यवाणी


विरोध में रैली निकाल किया प्रदर्शन 

द होलसेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के बैनर तले कपड़ा व्यापारियों ने आंदोलन के तहत मंगलवार को न्यू क्लॉथ मार्केंट से वाहन रैली निकाली। जो सब्जीमंडी, शास्त्री मार्केट, रामपुरा, लाडपुरा, नयापुरा होती हुई कलक्ट्री पहुंची। जहां कपड़ा व्यापारियों ने प्रदर्शन किया। साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने केंद्रीय वित्त मंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned