सिपाही ने सिपाही पर किया फायर, बाल-बाल बचा

shailendra tiwari

Publish: Dec, 01 2016 10:40:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
सिपाही ने सिपाही पर किया फायर, बाल-बाल बचा

आरएसी परिसर का मामला, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजा, कमांडेंट ने किया सिपाही को निलम्बित

कोटा. दादाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित आरएसी परिसर में बुधवार रात आरएसी सिपाही ने दूसरे सिपाही पर रायफल से फायर कर दिया, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। 


पुलिस ने आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर गुरुवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया। इधर, आरएसी कमांडेंट आदर्श सिद्धू ने सिपाही को निलम्बित कर दिया।


थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि भरतपुर निवासी आरएसी सिपाही बाबूलाल ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि वह आरएसी परिसर में तैनात है। 


उसका आरएसी सिपाही धर्मवीर से पुराना विवाद है। वह पहले भी उससे मारपीट कर चुका है। बुधवार रात दोनों ड्यूटी कर रहे थे। जैसे ही वह छत पर गया, वैस ही धर्मवीर रायफल लेकर वहां आ गया। 


आते ही उसने फायर कर दिया, लेकिन वह झुक गया। गोली उसके पास से होकर निकल गई और वह बाल-बाल बच गया। घटना होते ही मौके पर अन्य सिपाही और अधिकारी पहुंच गए। 


उन्होंने धर्मवीर को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों के निर्देश पर बाबूलाल ने रिपोर्ट दी। पुलिस ने धर्मवीर के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। मौके से रायफल व कारतूस जब्त कर लिए। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned