ये हैं कोटा के स्मार्ट चोर, 45 मिनट में कर देते हैं पूरा घर 'साफ'

Kota, Rajasthan, India
ये हैं कोटा के स्मार्ट चोर, 45 मिनट में कर देते हैं पूरा घर 'साफ'

चोर तो बहुत देखे होंगे, लेकिन कोटा के जैसे नहीं। आप जितनी देर में बिजली का बिल जमा नहीं कर पाएंगे, उतनी देर में यह चोर आपके घर का सारा सामान साफ कर ले जाएंगे। जी हां, महज 45 मिनट में घर से सारे गहने और नकदी ही नहीं एलईडी टीवी और गैस का सिलेंडर तक ले उड़े।

महावीर नगर विस्तार योजना में  रहने वाली बबली बच्चे को पड़ोसी के घर छोड़कर बिजली का बिल जमा कराने गई थी। जब वह वापस लौटकर आई तो हैरत में पड़ गई। महज 45 मिनट में चोर घर का ताला तोड़कर अल्मारी में रखे नकदी और गहने ही नहीं एलईडी टीवी और गैस के दो सिलेंडर तक चुरा ले गए। चोरी इतनी सफाई से हुई थी कि पड़ोसियों तक को इसकी भनक नहीं लगी। अब पुलिस इन शातिर चोरों की तलाश में भटक रही है। 



बबली ने बताया कि उसके पति निजी कॉलेज में जॉब करते हैं। उनके जाने के बाद वह दोपहर साढ़े 12 बजे बच्चों को पड़ोसी के यहां छोड़कर बिजली का बिल जमा कराने चली गई। सिर्फ  45 मिनट बाद करीब सवा एक बजे वह घर आई तो मैन गेट का ताला टूटा हुआ देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो एलईडी टीवी, रसोई में लगा व एक अन्य सिलेण्डर गायब था।



Read more: कोटा में थी तबाही मचाने की तैयारी, पुलिस ने दबोचे 8 हथियार तस्कर



कुछ भी नहीं छोड़ा 

बबली ने बताया कि चोरों ने अलमारी से सोने की चेन, मंगलसूत्र व लॉकेट भी चुरा लिया। चोरी इतनी सफाई से हुई कि पड़ोसियों को किसी तरह की भनक भी नहीं लगी। महावीर नगर थाने के एसआई रामस्वरूप का कहना है कि बबली शर्मा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned