लो कर दिया उद्घाटन...नशे में हैंगिंग ब्रिज पर दौड़ाया ट्रक, बेरियर भी तोड़ा

shailendra tiwari

Publish: Apr, 20 2017 08:38:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
लो कर दिया उद्घाटन...नशे में हैंगिंग ब्रिज पर दौड़ाया ट्रक, बेरियर भी तोड़ा

हरकत में आई पुलिस, ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

कोटा. हैंगिंग ब्रिज तैयार हो चुका है, लेकिन अभी इसका उद्घाटन होना बाकी है। इससे पहले ही गुरुवार को एक ट्रक चालक शराब के नशे में ब्रिज से पहले लगे बेरियर को तोड़ता हुआ हैंगिंग ब्रिज पर चढ़ गया। सूचना पर तुरंत हरकत में आई पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया।


आरकेपुरम थानाधिकारी शौकत खान ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि एक ट्रक हैंगिंग ब्रिज पर चला गया है। चालक ने इससे पहले बेरियर भी तोड़ दिया। 


सूचना पर उप निरीक्षक प्रतापराव शिंदे समेत पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा। ट्रक जब्त कर थाने लाए और चालक व खलासी को थाने लाकर पूछताछ की गई। 


पूछताछ में चालक ने बताया कि वह आंध्रप्रदेश की तरफ से आ रहे हैं, झुंझुनु की तरफ जा रहे हैं। फोरलेन से आते हुए वे सीधे ब्रिज पर चले गए।


सीआई ने बताया कि ट्रक चालक झुंझुनुं निवासी सुरेशचंद शराब के नशे में था। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक सुरेशचंद व खलासी विकेश को गिरफ्तार कर लिया है। चालक का मेडिकल भी करवा लिया है। 


सीआई खान ने बताया कि हैंगिंग ब्रिज से पहले सुरक्षा गार्ड लगे हुए हैं। वे जब तक ट्रक चालक को रोकते तब तक वह बेरियर तोड़कर आगे निकल चुका था। इधर, चालक का कहना है कि रास्ता नया होने से उसे पता नहीं था कि यह पुल अभी चालू नहीं हुआ है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned