व्यापारी को बातों में उलझा कर 2 लाख से भरा बैग उड़ाया

shailendra tiwari

Publish: Apr, 16 2017 08:27:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
व्यापारी को बातों में उलझा कर 2 लाख से भरा बैग उड़ाया

नयापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार शाम कुछ लोग एक व्यापारी को बातों में उलझा कर उसका दो लाख रुपयों से भरा बैग उड़ा ले गए।

दुकान के बाहर पता पूछने के बहाने  की वारदात, कार के बोनट पर रखा था बैग, नजर बचा के ले गए


नयापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार शाम कुछ लोग एक व्यापारी को बातों में उलझा कर उसका दो लाख रुपयों से भरा बैग उड़ा ले गए। व्यापारी ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी है। पुलिस ने  चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


Read More:  उफ! प्रेमिका की मां ने पीटा, चुन ली खुद के लिए ऐसी दर्दनाक मौत


बसंत विहार निवासी दुकानदार विकास जैन ने बताया कि उनकी नयापुरा में सबमर्सिवल पम्प की दुकान है। वह अपने  किसी परिचित को देने के लिए 2 लाख रुपए लेकर आए थे। दुकान से जाते समय उन्होंने एक बैग तो दुकान के सामने खड़ी उनकी कार के अंदर रख दिया। दूसरा बैग रखने ही वाले थे, तभी लगभग 30 साल का व्यक्ति उनके पास आया। उसने बस स्टैण्ड का पता पूछा। 


Read More: #TotalNoToChildMarriage बच्चों की शादी रोकने के लिए प्रशासन लगा रहा फेरे


जैन बैग को कार के बोनट पर रखकर उसे पता बताने लगे। इसी बीच 2-3 अन्य लोग उनके पास से गुजरे। पता बताकर जैसे ही वह मुड़े तो देखा की बैग पार हो चुका था। उनके पास आए व्यक्ति ने पता तो बस स्टैंड का पूछा था, लेकिन वह रेलवे स्टेशन की तरफ निकल गया। बैग नहीं मिलने से वह घबरा गए। उन्होंने आस-पास के लोगों व पुलिस को सूचना दी। विकास ने बताया कि बैग में रुपयों के अलावा चेक बुक, कागजात व चाबियां हैं। 


Read More:  #प्यासा_अस्पताल: तड़पते मरीज, भटकते तीमारदार


इधर नयापुरा थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। विकास के बताए हुलिए के आधार पर आस-पास लोगों को तलाश किया, लेकिन पता नहीं चल सका। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी  कैमरे के फुटेज भी देखे, लेकिन उसमें कोई नजर नहीं आया।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned