आगी सावण की रमझोळ

Kota, Rajasthan, India
आगी सावण की रमझोळ

हाड़ौती में गुरुवार को दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी रहा। सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। दो दिन में 7 डिग्री पारा भी गिर गया।

हाड़ौती में गुरुवार को दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी रहा। सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। कहीं फुहारें तो कई तेज बारिश हुई। इससे गर्मी व उमस का असर कम रहा। कोटा शहर में सुबह से रुक-रुक का बारिश का दौर रहा। दोपहर बाद आसमान में बादलों ने डेरा डाल दिया। शाम को फिर मेघ मेहरबान हुए। पारा भी गिर गया। 


अधिकतम 30 व न्यूनतम 26.2 डिग्री दर्ज किया गया। बीते 24 घंटे में सुबह 8.30 बजे तक कोटा शहर में 12.6 मिमी, सुबह 8.30 से शाम 5.30 बजे तक 8.2 मिमी बरसात हुई। मौसम विभाग के अनुसार अब तक कोटा शहर में 100.2 मिमी बरसात हो चुकी है।



Read More: कोटा के इस मंदिर में भगवान खुद करते हैं फसल और बरसात की भविष्यवाणी



बूंदी जिले में सुबह से ही रुक-रुक कर बूंदाबांदी होती रही। बीच-बीच में कुछ देर मध्यम दर्जे की बारिश हुई। इससे सड़कों पर पानी बह निकला। जिले के रोटेदा, हिण्डोली, केशवरायपाटन क्षेत्र में बारिश हुई। सुबह 8 से शाम 5 बजे तक बूंदी तहसील में 8, केशवरायपाटन में 5, हिण्डोली में 11 एमएम बारिश दर्ज की गई। अधिकतम तापमान 33.6 व न्यूनतम 26 डिग्री मापा गया। 


Read More: OMG! दिशा से भटक गई द्रोणिका, अब क्या होगा राजस्थान में...


झालावाड़ जिले में किसानों के लिए बारिश खुशी लेकर आई। सुबह से बारिश होने से सूख रही फसलों को जीवनदान मिला। अधिकतम तापमान 29 व न्यूनतम 25 डिग्री रहा। 

बारां में दिनभर धूप निकली, कई जगह पर बादल भी छाए रहे। गऊघाट में दोपहर बाद आधे घंटे तक बारिश हुई। सुबह शहर सहित जिले के छबड़ा, पलायथा आदि क्षेत्रों में भी बारिश हुई। अधिकतम तापमान 31 व न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस रहा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned