महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष के पति ने किया खुदकुशी का प्रयास

Kota, Rajasthan, India
महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष के पति ने किया खुदकुशी का प्रयास

रचना ने आरोप लगाया कि झूठे आरोपों व बदनामी से तंग आकर उनके पति हेमंत राठौर ने सोमवार शाम को विज्ञान नगर स्थित उनके हॉस्टल में अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खा ली। तबियत बिगडऩे पर हॉस्टल में मौजूद लोग उन्हें लेकर तुरंत तलवंडी स्थित निजी अस्पताल पहुंचे।

विज्ञान नगर थाना क्षेत्र निवासी महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष के पति ने सोमवार शाम को खुदकुशी का प्रयास किया। उन्हें तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले उन्होंने चार पेज का सुसाइडल नोट लिखा जिसमें तीन जनों के आरोपों से परेशान होकर इस तरह का कदम उठाने की बात लिखी है।





महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष रचना राठौर ने बताया कि शिवपुरा निवासी रवि सामरिया उन्हें आए दिन परेशान कर रहा है। उन्हें व उनके पति के खिलाफ गलत आरोप लगाकर उन्हें बदनाम कर रहा है। रवि के झूठे आरोपों व बदनामी से तंग आकर उनके पति हेमंत राठौर ने सोमवार शाम को विज्ञान नगर स्थित उनके हॉस्टल में अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खा ली। तबियत बिगडऩे पर हॉस्टल में मौजूद लोग उन्हें लेकर तुरंत तलवंडी स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। यहां उनका उपचार किया गया। विज्ञान नगर थानाधिकारी जय प्रकाश बेनीवाल व उप निरीक्षक बाबूलाल भी अस्पताल पहुंचे। सीआई ने बताया कि हेमंत का उपचार चल रहा है। 





लिखा सुसाइड नोट 

हेमंत ने सुसाइडल नोट में रवि सामरिया, पार्षद मोनू कुमारी व एक अन्य युवती से परेशान होकर इस तरह का कदम उठाने की बात लिखी है। एसपी से इन तीनों को सख्त सजा देने को कहा है। साथ ही लिखा कि उनकी पार्टी व किसी भी नेता ने भी उनका साथ नहीं दिया है। इस बात का उन्हेंं बहुत धक्का लगा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned