हाथों में डंडा, आंखों में गुस्सा

Kota, Rajasthan, India
हाथों में डंडा, आंखों में गुस्सा

आबकारी विभाग को लगातार शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर नयापुरा क्षेत्र की महिलाएं खुद ही बुधवार को डंडा लेकर दुकान पर पहुंच गई और दुकान पर ताला ठोक दिया। महिलाओं ने इसके बाद सड़क पर जाम भी लगा दिया।

 रिहायशी क्षेत्र में शुरू हो गई शराब की दुकान हटाने के लिए आबकारी विभाग को लगातार शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर नयापुरा क्षेत्र की महिलाएं खुद ही बुधवार को डंडा लेकर दुकान पर पहुंच गई और दुकान पर ताला ठोक दिया। महिलाओं ने इसके बाद सड़क पर जाम भी लगा दिया।


नयापुरा क्षेत्र में मुक्ति मार्ग वाली सड़क पर आबकारी विभाग द्वारा देसी शराब की दुकान की स्वीकृति दे दी गई थी। पहले तो महिलाओं ने जिला आबकारी अधिकारी को शिकायत देकर इसे हटाने की मांग की लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं हुई। एेसे में महिलाएं बुधवार सुबह एकत्र हुई और हाथों में डंडे लेकर शराब की दुकान पर पहुंच गई। उन्होंने सेल्समैन को बाहर निकाल दुकान पर ताला लगा दिया। इसके बाद महिलाओं ने मुक्तिधाम वाली सड़क को जाम कर दिया।


 सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करने की कोशिश की वे लेकिन महिलाएं दुकान को हटाने की मांग को लेकर अड़ी रही। पुलिस ने वहां पर दुकान को नहीं खुलने देने के आश्वासन बाद ही महिलाएं मानी और वहां से हटी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned