Breaking News: ड्राइवर को झपकी लगी तो डिवाइडर से टकराई कार, युवक की दर्दनाक मौत

shailendra tiwari

Publish: Jun, 13 2017 12:24:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
Breaking News: ड्राइवर को झपकी लगी तो डिवाइडर से टकराई कार, युवक की दर्दनाक मौत

सीमलिय थाना क्षेत्र में मंगलवार अल सुबह एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो जने गंभीर घायल हो गए।

सीमलिय थाना क्षेत्र में मंगलवार अल सुबह एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो जने गंभीर घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने एम्बुलेंस की मदद से कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया। प्रत्यक्षदर्शियोंं के अनुसार कोटा की ओर तेज गति से कार के चालक को झपकी लगने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। 


Read More: मिट़्टी की खुदाई कर रहा परिवार पर ढहा खदान, जिंदा दफन हो गए मौसी और भांजा


टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार दो बार पलटी खा गई और पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों की चीख-पुकार सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार में दबे लोगों को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस की मदद से कोटा अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। दोपहर 12 बजे पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 


Read More:  दोस्ती पर भारी पड़ा एक थप्पड़, कर डाली हत्या



इधर, घायल की उपचार के दौरान मौत
मोईकलां. बपावर थाना क्षेत्र के कमोलर व गेहूंखेड़ी गांव के बीच शनिवार रात को स्टेट हाइवे 51 पर भैंस से बाइक टकराने से घायल हुए युवक की उपचार के दौरान रविवार रात को बारां के जिला चिकित्सालय में मौत हो गई। 


Read More:  हैवान बना पति, चाकू मार कर पत्नी का किया यह हाल


बपावर थाना प्रभारी सत्यनारायण मालव ने बताया कि विनोदकलां गांव निवासी सतीश कुमार (23) पुत्र साबूलाल गुर्जर व दिल्लीपुरा गांव निवासी सुनील मेहता अलग अलग बाइक से कवाई पावर प्लांट काम कर घर लौट रहे थे। कमोलर व गेहूंखेड़ी गांव के बीच सतीश की बाइक रोड पर अचानक भैंस से टकरा गई। जिससे सतीश गंभीर घायल हो गया था। पीछे चल रहे सुनील ने घायल को बारां जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया था। वहंा पर उपचार के दौरान रविवार रात को घायल की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned