आवारा मवेशियों ने ली एक और युवक की जान

Kota, Rajasthan, India
आवारा मवेशियों ने ली एक और युवक की जान

महज 24 घंटे में आवारा मवेशियों ने दो लोगों की जान ले ली। शुक्रवार को बुजुर्ग को निशाना बनाने के बाद सड़क पर खुलेआम घूम रहे आवारा पशुओं ने शनिवार को युवक की जिंदगी निगल ली। ससुराल से वापस लौट रहे युवक की बाइक से सड़क पर बैठे मवेशी टकरा गए। जिससे बाइक बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। 



केवल नगर कच्ची बस्ती निवासी राजेन्द्र ने बताया कि उसका चचेरा भाई महेन्द्र मेघवाल(25) 8 मई को अपने ससुराल पोलाईकला शादी में गया हुआ था। वहां से शुक्रवार को अपने साले अजय के साथ बाइक से वापस कोटा आ रहा था। उसी दौरान अंता में हाइवे पर बैठे मवेशी से उनकी बाइक टकरा गई। जिससे गिरने पर महेन्द्र के सिर में चोट लगी। वह उसे लेकर तुरंत तलवंडी स्थित निजी असपताल आया। जहां उसका उपचार किया गया। परिजनों ने बताया कि अजय ने शाम को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उन्हें सूचना दी। शनिवार सुबह उपचार के दौरान महेन्द्र की मौत हो गई।



Read More: आवारा सांड ने ऐसा उछाला कि निकल गया दम



अंता थाने के हैड कांस्टेबल मोहम्मद हुसैन ने बताया कि महेन्द्र की मौत उसकी बाइक के मवेशी से टकराकर गिरने से सिर में चोट लगने से हुई है। पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।



Read More: ये कल भी सड़क पर थे, आज भी हैं और...



दो साल पहल हुई थी शादी

राजेन्द्र ने बताया कि महेन्द्र मजदूरी करता था। दो भाईयों में वह बड़ा था। उसकी दो साल पहले ही शादी हुई थी। उसकी पत्नीे 7-8 महीने से पीहर में थी। महेन्द्र की बहन की कुछ ही दिन में शादी होने वाली है। वह अपनी पत्नी को लेने गया था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned