फिर विवादों में शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, पुलिसकर्मियों के साथ बहस का वीडियो वायरल

santosh trivedi

Publish: Apr, 20 2017 11:33:00 (IST)

Mumbai, Maharashtra, India
फिर विवादों में शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़, पुलिसकर्मियों के साथ बहस का वीडियो वायरल

एयर इंडिया विवाद के चलते सुर्खियों में आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ अब एक दूसरे विवाद में घिरते दिख रहे हैं।

एयर इंडिया विवाद के चलते सुर्खियों में आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ अब एक दूसरे विवाद में घिरते दिख रहे हैं। ताजा मामले में लातूर में एटीएम के काम नहीं करने को लेकर गायकवाड़ की पुलिसकर्मियों के साथ तीखी बहस हुई। पुलिस के साथ बहस का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है। 


वीडियो में दिख रहा है कि गायकवाड़ पुलिस अधिकारी के साथ बहस कर रहे हैं। यह घटना उस समय की है जब एटीएम के काम नहीं करने को लेकर लोग विरोध जता रहे थे। गायकवाड़ ने कहा कि एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं हंै। हमें क्या करना चाहिए?



एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर से प्रतिबंध हटाया



मालूम हो कि इससे पहले 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी से बदसलूकी का आरोप लगा था। अधिकारी से बदसलूकी के बाद एयर इंडिया और अन्‍य विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी थी। जिसके बाद गायकवाड़ मुंबई के लिए ट्रेन से रवाना हुए। 



हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं शिवसेना के 'चप्पलमार सांसद', भीड़ से बचने के लिए निकाला तरीका



ट्रेन जेैस ही कोटा रुकी मीडियाकर्मियों ने घटना के बारे में उनसे पूछना चाहा लेकिन वे अचानक नाराज हो गए और अभद्रता शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों को धक्का भी दिया। 





वे अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से जा रहे थे। अफसोस जताने के बाद रवींद्र गायकवाड़ के हवाई सफर करने पर एयर इंडिया और चार निजी उड़ान कंपनियों ने पाबंदी हटा ली। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned