सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता के हुए बयान

babulal tak

Publish: Jun, 16 2017 11:17:00 (IST)

Merta City, Rajasthan, India
सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता के हुए बयान

पुलिस ने वारदात स्थल का किया मौका मुआयना, आरोपितों की धरपकड़ के लिए टीम का किया गठन, दी दबिश, कई लोगों से हुई पूछताछ

नागौर जिले के मेड़ता पुलिस थाना अंतर्गत जसवंताबाद गांव सरहद पर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई विवाहिता युवती के शुक्रवार को पुलिस ने बयान दर्ज किए। आरोपितों की तलाश मेें कई जगह दबिश देकर लोगों से पूछताछ की। पीडि़ता के न्यायालय में कलमबद्ध बयान के लिए शनिवार को कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश किया जाएगा।

सीओ राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि थाने में जसवंताबाद निवासी पीडि़ताा ने रिपोर्ट दर्ज कराके बताया कि बुधवार को वह जोधपुर रातनाडा रहने वाले अपने पिता से मिलकर बस से मेड़ता सिटी पहुंची। मेड़ता सिटी से जसवंताबाद जाने के लिए शाम साढ़े 7 बजे करीब जसनगर के दण्ड चौराहे पर उतरी। जहां से जसवंताबाद जाने के लिए रवाना हुई। इस दौरान जसवंताबाद निवासी किशोरराम, बबलू व दो अन्य लडक़े मिले। आरोपितों ने रास्ता रोककर जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा गणेश स्कूल के पीछे ले गए। जहां चारों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर मुझे एक ट्यूबवैल पर ले गए, जहां बने कमरे में बंद करके ताला लगा दिया। वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह होने पर समदौलाव बस स्टैंड प्याऊ के पास फैंककर चले गए। होश आने के बाद अपने चाचा के घर गई तथा आपबीती बताई। गुरुवार रात्रि साढ़े 9 बजे मेड़ता थाने पहुंचकर के रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रात्रि 1 बजे डेगाना महिला चिकित्सक से पीडि़ता का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू की। मामले की जांच कर रहे डीवाईएसपी राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर, थानाधिकारी तुलसीराम प्रजापत ने शुक्रवार दोपहर महिला कांस्टेबल के साथ पीडि़ता को साथ लेकर वारदात स्थल का मौका मुआयाना किया। थानाधिकारी प्रजापत के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपितों की तलाश में जगह-जगह दबिश दी। इस मामले में अभी आरोपित फरार हैं।
फोटो कैप्शन:- एमसी 1706 सीएक्स। मेड़ता सिटी. वारदात स्थल का मौका मुआयना करती पुलिस।ीर आेझा, प्रवीण पुरोहित, सुरेश वर्मा, जिला उपाध्यक्ष मोहनसिंह प्यावां, पालिका उपाध्यक्ष बाबू खान बेगाना, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष नासिर कुरैशी, पदमसिंह खरेश, ओमप्रकाश जांगिड़, शिवशंकर पारीक, पार्षद महिपाल सिंह, निर्मल पारीक, भाजयुमो अध्यक्ष मनीष आेझा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

वीडियो : मानसिक विक्षिप्त महिला को पाइप से पीटा, बुलवाया अल्लाह और जय श्री राम

व्यापारी की हत्या के आरोपितों को भेजा जेल

कुचामनसिटी. ग्राम करकेड़ी के पास व्यापारी की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपितों को चितावा पुलिस ने शुक्रवार को बापर्दा न्यायालय में पेश किया। जिन्हें न्यायालय ने जेल भिजवा दिया।

थानाधिकारी घनश्याम मीणा ने बताया कि कोटपुतली मेगा हाइवे पर गुरुवार की सुबह सीकर के व्यापारी माजिद कुरैशी की हत्या करने के साथ ही गाड़ी में रखे करीब दो लाख रुपए लूट कर ले जाने के मामले में पांचवा के पास सेवदा की ढाणी से पकड़े गए चावण्डिया निवासी विक्रम सिंह (23), बीकानेर निवासी राजेश (23), चावण्डिया निवासी मुकेश कुमार (25) व कानाराम मेघवाल को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को बापर्दा न्यायालय में पेश किया गया। जिन्हें न्यायालय के आदेशों की अनुपालना में शिनाख्त परेड के लिए परबतसर जेल भेजा गया है। जेल में शिनाख्त परेड करवाने के बाद पुलिस की ओर से आरोपितों को पूछताछ के लिए वापस गिरफ्तार किया जाएगा।
पुलिस की ओर से आरोपितों को जेल से गिरफ्तार करने के बाद घटना में प्रयुक्त हथियार एवं लूटी गई राशि के लिए पूछताछ की जाएगी। पूछताछ के दौरान आरोपियों से अन्य वारदातें खुलने की भी संभावना है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned