सांवराद में 20 तक जारी रहेगा कफ्र्यू, 15 जुलाई तक बंद रहेगा इंटरनेट

Dharmendra gaur

Publish: Jul, 14 2017 07:50:00 (IST)

Nagaur, Rajasthan, India
सांवराद में 20 तक जारी रहेगा कफ्र्यू, 15 जुलाई तक बंद रहेगा इंटरनेट

जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गौतम ने सांवराद में जारी कफ्र्यू की अवधि 20 जुलाई तक बढ़ा दी है।

नागौर/लाडनूं. जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गौतम ने सांवराद में जारी कफ्र्यू की अवधि 20 जुलाई तक बढ़ा दी है। इसके साथ ही सांवराद गांव में शनिवार रात तक इंटरनेट सेवाओंं पर भी प्रतिबंध जारी रहेगा। गौरतलब है कि सांवराद में बुधवार को भीड़ द्वारा पुलिस पर हमला करन व टे्रक उखाडऩे के बाद रात में कफ्र्यू लगा दिया गया था। 

क्या यह मानवाधिकार है, एक बेटी को पापा के अंतिम संस्कार में शामिल होने का भी हक नहीं दिया- चीनू

उधर, सांवराद में गुरुवार को आनंदपाल की अन्त्येष्टि के बाद शुक्रवार दोपहर में आनंदपाल की मां निर्मल कंवर व पत्नी राज कंवर की तबीयत बिगड़ी, जिला प्रशासन की अनुमति से लाडनूं से बीसीएमएचओ डॉ. राकेश जैन व अन्य चिकित्सकों ने किया स्वास्थ्य परीक्षण। सांवराद में तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रहा कफ्र्यू, साढे पांच से साढ़े सात तक दो घंटे दी ढील, गांव में तनाव का माहौल। 

गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर व पत्नी राज कंवर की तबीयत बिगड़ी...

पुलिस जाब्ते के साथ एएसपी ज्ञानप्रकाश यादव, डिप्टी नरसीलाल मीणा, डीडवाना एसडीएम उत्तम सिंह, लाडनूं तहसीलदार आदू राम, एडीएम छगनलाल गोयल सांवराद में उपस्थित मौजूद है। गौरतलब है कि आनंदपाल के शव का गुरुवार शाम को कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में पुलिस ने अंतिम संस्कार करवा दिया था। उधर, रेलवे ने सांवराद में रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned