BREAKING: सीधा गले में हाथ डालता है ये गिरोह, अब तक दे चुके है 37 वारदातों को अंजाम ...जानिये पूरी कहानी

rajendra denok

Publish: May, 19 2017 06:27:00 (IST)

Pali, Rajasthan, India
BREAKING: सीधा गले में हाथ डालता है ये गिरोह, अब तक दे चुके है 37 वारदातों को अंजाम ...जानिये पूरी कहानी

पाली।

सोजत हाइवे पर पुनागर माता मंदिर की तरफ जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार देर रात को पुलिस ने डकैती की योजना बनाते भाट गिरोह के आठ जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के दौरान काम में ली जाने वाला सामान भी जब्त किया। 


प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने पाली व जोधपुर जिले में पिछले करीब दो वर्ष में लूट की 37 वारदाते करना कबूला। शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। रिमांड के दौरान ओर भी कई वारदाते खुलने की पुलिस को उम्मीद है। मामले में पुलिस आरोपितों के गैंग से जुड़े अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।


पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ रही लूट व हत्याओं की घटनाओं को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योतिस्वरूप शर्मा के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया था। 


टीम में शामिल सदर थानाप्रभारी देरावरसिंह सोढ़ा ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार रात को हाइवे पर जाडन के निकट पुनागर माता मंदिर की तरफ जाने वाले मार्ग किनारे खड़े हाइवे पर पेट्रोल पम्प पर डकैती करने की योजना बनाते आठ जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से मिर्ची पाउडर, रस्सी, टेप, लाठी, हॉकी, लगिया, दुपट्टा, चाकू आदि आजौर बरामद किए।


इन्हें किया गिरफ्तार


सोजत रोड के फुलाद मार्ग स्थित विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी रमेश (25) पुत्र मोहनलाल भाट, शैतानराम (21) पुत्र मोहनलाल भाट,

बद्रीलाल (28) पुत्र मांगीलाल भाट, मदनलाल (23) पुत्र मोहनलाल भाट, रमेश उर्फ प्रकाश उर्फ चौधरी (24) पुत्र मांगीलाल भाट,धूंधला गांव (सोजत रोड) निवासी प्रकाश (33) पुत्र मीठालाल जाट, जोधपुर जिला निवासी के भोपालगढ़ निवासी नरसिंह (22) पुत्र सोनाराम भाट, बाड़मेर जिले के कुड़ी पटाउ (पचपदरा) हाल जोधपुर के कुड़ी थाना क्षेत्र निवासी रमेश उर्फ मोटाराम (20) पुत्र सुजाराम भील को गिरफ्तार किया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned