रैली निकालकर दिया योग से निरोग का संदेश

rajesh dixit

Publish: Jun, 20 2017 07:05:00 (IST)

Pratapgarh, Rajasthan, India
रैली निकालकर दिया योग से निरोग का संदेश

प्रतापगढ़ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के सिलसिले में आमजन को योग के लिए जागरुक करने के संदेश के साथ मंगलवार को जिला मुख्यालय पर रैली का आयोजन किया गया।

प्रतापगढ़ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के सिलसिले में आमजन को योग के लिए जागरुक करने के संदेश के साथ मंगलवार को जिला मुख्यालय पर रैली का आयोजन किया गया। रैली को सभापति कमलेश डोसी एवं एसीईओ रामेश्वर मीणा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस मौके पर सभापति ने कहा कि सभी विद्यार्थी यह सुनिश्चित करें कि वे अपने जीवन में योग को अपनाएंगे, क्योंकि इससे उनकी बुद्धि तीव्र होगी, एकाग्रता बढ़ेगी और अध्ययन में भरपूर लाभ मिलेगा। रैली में विभिन्न सरकारी व निजी विद्यालयों के छात्र-छात्राओं व शारीरिक शिक्षकों ने भाग लिया। इस दौरान आयुर्वेद विभाग व पतंजलि योग समिति की ओर से प्रचार-प्रसार सामग्री का वितरण किया गया। रैली सदर बाजार होते हुए नगर परिषद प्रांगण में पहुंची, जहां पतंजलि योग समिति की ओर से बिस्किट व शीतल पेय का वितरण किया गया। इस दौरान अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी डॉ शांतिलाल शर्माए  जिला आयुर्वेद अधिकारी डॉ मुकेश शर्माए सीओ स्काउट योगेन्द्र सिंह राठौर, विष्णु शर्मा, पतंजलि योग पीठ के मुख्य प्रशिक्षक तरूणदास बैरागी आदि अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned