बिजली-पानी की बताई समस्याएं

rakesh verma

Publish: Jul, 14 2017 08:32:00 (IST)

Sawai Madhopur, Rajasthan, India
बिजली-पानी की बताई समस्याएं

खण्डार. यहां पंचायत समिति सभागार में शुक्रवार को साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति प्रधान मनोरमा शुक्ला की अध्यक्षता में हुई। इसमें समस्याओं पर चर्चा की गई।

 ग्राम पंचायत बहरावण्डा खुर्द सरपंच रमेश गोयल ने बताया कि जलदाय विभाग की ओर से पानी की सप्लाई समय पर नहीं हो रही है। जिससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पंचायत समिति सदस्य रामदयाल चौधरी ने गोठडा में बनाई जा रही सड़क में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग करने, ग्राम पंचायत मेई कलां सरपंच बलवीर बैरवा, सवाईमाधोपुर मार्ग पर अतिक्रमण नहीं हटाने, ग्राम पंचायत खण्डार के उपसरपंच रामवतार मथुरिया ने गिलाई सागर बंाध की नहर की दीवार टूटने आदि समस्याएं बताई।


 ग्राम पंचायत बरनावदा सरपंच सोनू गुर्जर नें बताया कि ग्राम पंचायत के गांव ओण में सरकारी विद्यालय के शिक्षक समय पर विद्यालय नहीं पहुंच रहे हैं। बालेर पंचायत समिति सदस्य ममता बैरवा ने अतिक्रमण की समस्या बताई। उपखण्ड अधिकारी हेमराज परिडवाल नें सभी ग्राम पंचायत सरपंचों को बारिश में प्राकृतिक आपदा से बचाव के लिए पहले से ही १०० कटï्टे मिट्टी के भरकर रखने के निर्देश दिए। प्रधान ने राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। 


इस मौके पर विकास अधिकारी मदनलाल बैरवा, पंचायत पसार अधिकारी काशीराम जाट, अरविन्द मथुरिया, रामबाबू महावर, थानाधिकारी पूरणसिंह मीणा, सीडीपीओ प्रियंका शर्मा, बीईईओ भरतलाल मीणा, एबीईईओ कमलेश तेहरिया आदि मौजूद थें ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned