हादसा: देशनोक दर्शन श्रद्धालुओं पर पड़े भारी, एक सांड ने ले ली जान, पढ़ें दिल दहला देने वाली खबर...

dinesh rathore

Publish: Jul, 09 2017 12:18:00 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
हादसा: देशनोक दर्शन श्रद्धालुओं पर पड़े भारी, एक सांड ने ले ली जान, पढ़ें दिल दहला देने वाली खबर...

सदर थाना इलाके में एनएच 11 पर रोलसाहसबर के पास शुक्रवार रात देशनोक दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार सांड से भिड़ गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।

सदर थाना इलाके में एनएच 11 पर रोलसाहसबर के पास शुक्रवार रात देशनोक दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार सांड से भिड़ गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों में से दो को गंभीर अवस्था में सीकर रैफर किया गया है। घटना के बाद मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंचने पर लोगों ने आक्रोश जताया। 






Read also:

मंगल पड़ा भारी, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, कार चालक की मौत...






पुलिस के मुताबिक उदयपुरवाटी के चंवरा गांव के पांच युवक देशनोक दर्शन के लिए जा रहे थे। रात करीब 12 बजे रोलसाहबसर व ढाणी बैजनाथ के बीच कार के सामने अचानक सांड आ गया और कार उससे भिड़ गई। हादसे में कार में सवार चंवरा गांव के कमलेश शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई व उसके साथी बिरजु सिंह, विजय सिंह व मनीष घायल हो गए। हादसे के काफी देर तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची तो लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर मौके पर पहुुंची सदर थाना पुलिस ने मामला शांत करवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned