सीकर: बस और टैंकर की आमने-सामने भिंड़त, यात्रियों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे लोग, सब कुछ बिखर गया सड़क पर...

Sikar, Rajasthan, India
सीकर: बस और टैंकर की आमने-सामने भिंड़त, यात्रियों की चीख पुकार सुनकर पहुंचे लोग, सब कुछ बिखर गया सड़क पर...

नवलगढ़ रोड पर कटराथल के पास रविवार शाम बस और टैंकर की भिड़ंत में 18 लोग घायल हो गए। घायलों में से पांच की हालत गंभीर है।

नवलगढ़ रोड पर कटराथल के पास रविवार शाम बस और टैंकर की भिड़ंत में 18 लोग घायल हो गए। घायलों में से पांच की हालत गंभीर है। चार घायलों को जयपुर रैफर किया गया है। अन्य का यहां कल्याण अस्पताल और निजी अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। हादसे के बाद बस का चालक मौके से भाग गया। हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन माना जा रहा है तेज गति के कारण बस का चालक सामने बाइक आने पर बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। पुलिस के अनुसार हादसा कटराथल के पास बालाजी मंदिर के सामने हुआ। जयपुर से पिलानी जाने वाली लोक परिवहन बस की बस और सामने से आ रहे टैंकर के बीच भिड़त हो गई। हादसे में दोनों ही वाहनों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। 





Read also:

मंगल पड़ा भारी, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, कार चालक की मौत...





धमाका और चीख पुकार सुनकर पहुंचे लोग 


हादसे के दौरान धमाके के साथ ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। धमाका सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने घायलों को निकालने के प्रयास शुरू किए। बाद में एम्बुलेंस से उन्हें यहां सीकर लाया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक गुनाठू निवासी प्रहलाद, सीकर के राधाकिशनपुरा निवासी अजय, झुंझूनूूं निवासी जितेन्द्र व एक अन्य युवक की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रैफर किया गया है। ग्वालियर के हिमाचल रावत, अरविन्द, उत्तरप्रदेश के सुनील, सीकर के निहरू पार्क क्षेत्र के निवासी भद्रका व चूकी देवी को यहां निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नवलगढ़ निवासी जावेद, पुरोहित का बास निवासी बनवारीलाल, रींगस निवासी बबीता, मुकेश, सावित्री, बाड़मेर के कानाराम, सीकर निवासी मंजू व नवलगढ़ की छोटी देवी का यहां कल्याण अस्पताल में उपचार जारी है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned