रात को विवाहिता से मिलने आया युवक, घरवालों को पता चला तो पहले तो दोनो को बनाया बंधक, फिर किया ऐसा कि...

dinesh rathore

Publish: Jul, 10 2017 01:15:00 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
रात को विवाहिता से मिलने आया युवक, घरवालों को पता चला तो पहले तो दोनो को बनाया बंधक, फिर किया ऐसा कि...

सदर थाना इलाके के गांव मांवडा के पास ढाणी कुम्हारों वाली में शनिवार देर रात विवाहिता से मिलने आए युवक व विवाहिता को परिजनों द्वारा रात भर बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

सदर थाना इलाके के गांव मांवडा के पास ढाणी कुम्हारों वाली में शनिवार देर रात विवाहिता से मिलने आए युवक व विवाहिता को परिजनों द्वारा रात भर बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। रविवार सुबह सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को छुड़वाया तथा अस्पताल से मेडिकल करवाया है। एएसआई रिछपाल सिंह ने बताया कि कुम्हारों की ढाणी निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि उसके परिवार के शंकर व अन्य परिजनों ने शनिवार देर रात को जाटाला निवासी महिपाल सैनी को फोन कर घर बुलाया। 





Read also:

दुस्साहस: दहेज के लिए पहले तो मारा पीटा, फिर पटक गए पीहर में...





जैसे ही महिपाल घर पर आया तो शंकर व अन्य ने युवक व विवाहिता दोनों को बंधक बनाकर पूरी रात मारपीट की। रविवार को सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों को छुड़वाकर राजकीय कपिल अस्पताल से मेडिकल करवाया।


पुलिस ने जताई प्रेम प्रसंग की आशंका


पुलिस ने विवाहिता व युवक का आपस में प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। पिछले दिनों भी विवाहिता ने ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद दोनों पक्षों ने राजीनामा कर लिया। सदर थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरूकर दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned