सीकर: सीआरपीएफ से बर्खास्त सिपाही ने करोड़पति बनने के लिए कर डाली ऐसी घिनौनी हरकत, आप भी चौंक जाएंगे जब पढ़ेंगे यह खबर...

Sikar, Rajasthan, India
सीकर: सीआरपीएफ से बर्खास्त सिपाही ने करोड़पति बनने के लिए कर डाली ऐसी घिनौनी हरकत, आप भी चौंक जाएंगे जब पढ़ेंगे यह खबर...

सीकर बकरामंडी के व्यापारियों से डेढ़ माह पहले कोटपूतली थाना इलाके में हुई लूट की वारदात को बजरी की रॉयल्टी नाकों पर काम करने वाले युवकों के गिरोह ने अंजाम दिया था।

सीकर बकरामंडी के व्यापारियों से डेढ़ माह पहले कोटपूतली थाना इलाके में हुई लूट की वारदात को बजरी की रॉयल्टी नाकों पर काम करने वाले युवकों के गिरोह ने अंजाम दिया था। वारदात के बाद आरोपितों ने रुपए आपस में बांट लिए। पुलिस ने इस गिरोह के आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से 52 लाख 31 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। गिरोह के एक अन्य आरोपित की तलाश जारी है। कोटपूतली थाना प्रभारी रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित पाटन थाना इलाके के डोकन गांव निवासी आरीफ खां,कैलाश गुर्जर, कोटपूतली क्षेत्र के बड़ाबास गांव की तन में स्थित हीरामल की ढाणी का निवासी राजू पायला उर्फ राजेन्द्र, हरियाणा के नांगल चौधरी गांव का निवासी नंदाराम खटाणा, कैलाश गुर्जर की पत्नी सुप्यार और जिलो गांव निवासी फतेहचंद को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से नंदाराम सीआरपीएफ का बर्खास्त सिपाही है। वहीं सुप्यार और फतेहचंद को रुपए छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। भरतपुर क्षेत्र के बलदेव का बास गांव के निवासी अजीराम यादव की तलाश जारी है।





Read also:

अपराध: सूनी हवेली में एक दर्जन से ज्यादा कमरों के टूटे ताले, हो गई इतनी बड़ी चोरी...





रफीक ने दिखाई राह


लूट की वारदात की योजना बनाने और पुलिस को राह दिखाने में रफीक की प्रमुख भूमिका रही है। रफीक ट्रक चालक है। वह पहले सीकर के व्यापारियों के साथ भी कई बार दिल्ली गया है। एेसे में उसे प्रत्येक सप्ताह दिल्ली से ट्रक में लाखों रुपए आने की जानकारी थी। उसने पाटन रॉयल्टी नाके पर रहने वाले अपने परिचित नंदाराम व अन्य को इसकी जानकारी दी। करोड़पति बनने के लिए गिरोह बनाकर वारदात करने के लिए ये सभी तैयार हो गए।  नंदाराम ने साथियों से कहा कि नोटबंदी के बाद ढाई लाख रुपए से अधिक के लेनदेन पर पाबंदी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned