आंसुओं में भीगे मेहंदी रचे हाथ, शादी के चार दिन बाद जो हुआ, भगवान किसी युवती के साथ न करने ऐसा

Sikar, Rajasthan, India
आंसुओं में भीगे मेहंदी रचे हाथ, शादी के चार दिन बाद जो हुआ, भगवान किसी युवती के साथ न  करने ऐसा

इलाके के मेहरो की ढाणी के पास सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते हैं युवक की शादी चार दिन पहले ही हुई थी। मौत खबर से घर में कोहराम मच गया है।

भींतरो की ढाणी तन डोकन निवासी राजेन्द्र गुर्जर व उसका चचेरा भाई देशराज सुबह पांच बजे बाइक पर डोकन से पाटन की तरफ सब्जी बेचने जा रहे थे। मेहरो की ढाणी के पास सामने से आ रही कार ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को नीमकाथाना के कपिल अस्पताल ले जाया गया है, जहां चिकित्सकों ने राजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि देशराज को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। मामले की सूचना पर पुलिस ने नीमकाथाना पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाया है। शव परिजनों को सौंप दिया गया है।






Read:

नीमकाथाना में हुआ सड़क हादसा, एक की मौत, दो जने घायल



चार दिन पहले हुई थी देशराज की शादी


दुर्घटना की खबर जैसे ही भतीरों की ढाणी पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। मृतक राजेन्द्र गुर्जर ने अपने खेत में सब्जियां उगा रखी थीं, जिन्हें बेचने के लिए रोज सुबह पाटन की सब्जी मंडी में जाता था। सोमवार को भी राजेन्द्र सब्जी बेचने निकला तो साथ में अपने चचेरे भाई देशराज को भी ले गया। देशराज की चार दिन पहले ही शादी हुई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned