राजस्थान के इस चर्चित हिस्ट्रीशीटर को कोर्ट ने किया तलब

Sikar, Rajasthan, India
राजस्थान के इस चर्चित हिस्ट्रीशीटर को कोर्ट ने किया तलब

अदालत ने फतेहपुर शहर के बहुचर्चित गणेश हिसारिया हत्याकांड में एक बड़ा फैसला सुनाया। पुलिस के अजय रिणवां के खिलाफ चार्जशीट पेश नहीं होने पर कोर्ट में सुनौती दी गई थी।

फतेहपुर  शहर के बहुचर्चित गणेश हिसारिया हत्याकांड में कोर्ट ने अजय रिणवां के खिलाफ प्रसंज्ञान लेकर उसे आरोपी बना जमानती मुचलके से तलब किया  है और उसके खिलाफ अब हत्या का मामला चलेगा। इस मामले में पुलिस ने अजय रिणवां के खिलाफ चार्जशीट पेश नहीं की थी जिसे बाद में कोर्ट में चुनौती दी गई थी।  


जानकारी के मुताबिक फतेहपुर शहर में 2007 में मुख्य बाजार में गणेश हिसारिया की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में परिवादी अनूप ढंड ने अपने अधिकवक्ता अरुण दाधीच के जरिए कोर्ट में आवेदन किया था कि इस मामले में अशोक जाट,अजय रिणवां, कैलाश, जयप्रकाश उर्फ बुलिया, अमित तिवाडी, मदन माली, विजय मरडाटू और पिण्टू स्वामी के खिलाफ भी मामला चलाया जाए। कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई की। इसके बाद एडीजे गिरिजेश कुमार ओझा ने आदेश दिया है कि अब तक सामने आए मामले के चारों गवाहों ने आरोपी अजय रिणवां का नाम लिया है । 


ऐसे में उसके खिलाफ मुकदमा चलाने के पर्याप्त आधार हैं। इसके बाद कोर्ट ने हिस्ट्रीशीटर अजय रिणवां के खिलाफ  प्रसंज्ञान लेकर उसे पांच हजार के जमानती मुचलके से तलब किया है। इसके अलावा अशोक, कैलाश, अमित, मदन, विजय व पिंटू के खिलाफ प्रर्याप्त सबूत नहीं होने पर प्रसंज्ञान लेने से कोर्ट ने इंकार कर दिया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned