ये क्या! हड़ताल विफल हुई तो अध्यक्ष ने छोड़ दिया अपना पद, आपको भी नहीं होगा यकीन...

dinesh rathore

Publish: Jul, 15 2017 01:29:00 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
ये क्या! हड़ताल विफल हुई तो अध्यक्ष ने छोड़ दिया अपना पद, आपको भी नहीं होगा यकीन...

मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर छह दिन चली नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों व मंत्रालयिक कर्मचारियों की हड़ताल टूटने के बाद गुरुवार को कर्मचारी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह राठौड़ ने अध्यक्ष पद से त्याग-पत्र दे दिया है।

मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर छह दिन चली नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों व मंत्रालयिक कर्मचारियों की हड़ताल टूटने के बाद गुरुवार को कर्मचारी संघ के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह राठौड़ ने अध्यक्ष पद से त्याग-पत्र दे दिया है। नगर परिषद आयुक्त को सौंपे गए त्याग-पत्र में उन्होंने हड़ताल की असफलता के लिए स्वयं को नैतिक जिम्मेदार माना है। महेन्द्र सिंह ने बताया कि हड़ताल को शहर में बढ़ती कचरे की समस्या को देखते हुए वापस लिया गया था। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को एक अगस्त तक का समय दिया गया है। इसके बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। 





Read also:

6 दिन बाद सुधरेगी शहर की सूरत, आमजन को मिलेगी राहत...





शुरू किया काम 


हड़ताल टूटने के बाद गुरुवार को नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने कार्य शुरू कर दिया है। लेकिन एक सप्ताह तक कचरा नहीं उठने के कारण शहर में जगह-जगह कचरे के ढेर लगे हैं। परिषद के कर्मचारी जेसीबी और ट्रैक्टरों के माध्यम से कचरा उठा रहे हैं, लेकिन स्थिति अभी सामान्य नहीं हो पाई है। गुरुवार को शहर की प्रमुख सड़कों से भी कचरा नहीं उठ पाया। शहर के स्टेशन रोड, जाट बाजार, बजाज रोड, रामलीला मैदान प्रमुख सड़कों पर भी अभी कचरे के ढेर लगे हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned