ये क्या! किसान आंदोलन बदला जल आंदोलन में, अब पानी के लिए कर रहे है प्रदर्शन, 12 बजे बाद भी नहीं खुले बाजार....

Sikar, Rajasthan, India
ये क्या! किसान आंदोलन बदला जल आंदोलन में, अब पानी के लिए कर रहे है प्रदर्शन, 12 बजे बाद भी नहीं खुले बाजार....

किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आज सुबह से ही हड़ताल पर है। वहीं सीकर के नानी में किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को लगाया गया कर्फ्यू जल आंदोलन में बदल गया।

किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आज सुबह से ही हड़ताल पर है। वहीं सीकर के नानी में किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को लगाया गया कर्फ्यू जल आंदोलन में बदल गया। यहां बीच रास्ते पानी भरने का मुद्दा उठाते हुए प्रदर्शनकारियों ने 12 बजे बाद भी जाम नहीं खोला और पानी की समस्या का हल करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान टायर और पत्थर रखकर रास्ता जाम कर दिया। जिससे सालासर मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को खदेड़कर करीब एक घंटे बाद रास्ता खुलवाया। 




Read also:

मानसून : तीतर व चीटियां दे रही है अच्छी बारिश के संकेत...



बता दें कि पानी निकासी की सही व्यवस्था नहीं होने पर यहां थोड़ी सी बरसात में भी गांव में पानी भर जाता है। जिससें लोगो को काफी परेशानी होती है। लोगों का कहना है कि प्रशासन को समस्या से अवगत करवाया गया था। लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं मिला। जिससें हर वर्ष बारिश के बाद पानी जमा हो जाता है जो तीन चार दिन तक सूखता नहीं है। लोगों ने कहा कि अगर जल्द ही कोई समाधान नहीं निकाला गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned