पर्दाफाश: सगी बुआ के बेटे व भाई-भाभी ने ही किया था नाबालिग बच्ची का अपहरण, बेचने के फिराक में थे...

dinesh rathore

Publish: Jul, 14 2017 11:41:00 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
पर्दाफाश: सगी बुआ के बेटे व भाई-भाभी ने ही किया था नाबालिग बच्ची का अपहरण, बेचने के फिराक में थे...

छह दिन पहले नाबालिग बच्ची को अपरहण कर ले जाने के मामले में गुरुवार को सदर थाना पुलिस ने बच्ची को अपहरणकर्ताओं से बरामद कर दो महिला सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

छह दिन पहले नाबालिग बच्ची को अपरहण कर ले जाने के मामले में गुरुवार को सदर थाना पुलिस ने बच्ची को अपहरणकर्ताओं से बरामद कर दो महिला सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी करणी सिंह ने बताया कि दस वर्षीय नाबालिग बच्ची शिल्पा के पिता बहादुर जाट ने रविवार को सदर थाना में अपनी बेटी के अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था। मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने एएसआई सुरेश सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई। जिसमे कांस्टेबल ताराचंद व कांस्टेबल मुंशीसिंह शामिल थे। 

टीम ने मामले की जांच करते हुए हरीयाणा कुरुक्षेत्र से नाबालिग बच्ची शिल्पा को आरोपिता हरप्रीत से बरामद कर लिया। पुलिस ने मामले में गिरोह के कुरुक्षेत्र निवासी आरोपिता हरप्रीत,सोनू उफ सोनाली,राजू उर्फ राजेश,मोनू उर्फ राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित बच्ची को कहीं बेचने के फिराक में थे। पुलिस आरोपितों को शुक्रवार सुबह न्यायालय में पेश करेगी।




Read also:

अब चोटी कटने के बाद आया नया मामला, घरों में छप रहे है मेहंदी लगे हाथ, आप भी चौंक जाएंगे जब जानेंगे इस खबर में...




ये है घटनाक्रम


पापड़ा निवासी नाबालिग बच्ची शिल्पा अपने ननिहाल गांव नापावाली में रह कर 5वीं कक्षा में पढ़ रही थी। बच्ची को अरोपित भुआ का लड़का भाई राजू व अरोपिता भाभी सोनाली उर्फ सोनू ने 8 जुलाई को गांव से गाड़ी में अपने अन्य परिजनों के साथ कपड़े दिलाने के बहाने नीमकाथाना लेकर आई। जहां आरोपित भाई-भाभी रामलीला मैदान से बच्ची का अपहरण कर गाड़ी में फरार हो गए। इसके बाद बच्ची के पिता बहादुर ने सदर थाने में राजू व सोनाली के खिलाफ सदर थाने में बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। मामले को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned