जब मंत्री बोले-इन अफसरों को कर दो एपीओ, फिर जो हुआ आप खुद ही पढ़ें

dinesh rathore

Publish: May, 12 2017 11:48:00 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
जब मंत्री बोले-इन अफसरों को कर दो एपीओ, फिर जो हुआ आप खुद ही पढ़ें

यहां एेसे काम नहीं होने वाला है। जब तक एक-दो को एपीओ नहीं करोगे तब तक व्यवस्था ठीक नहीं होने वाली है। पिछली बैठक की जानकारी अब तक नहीं लेकर आए। इससे बड़ी लापरवाही क्या हो सकती है।

यहां एेसे काम नहीं होने वाला है। जब तक एक-दो को एपीओ नहीं करोगे तब तक व्यवस्था ठीक नहीं होने वाली है। पिछली बैठक की जानकारी अब तक नहीं लेकर आए। इससे बड़ी लापरवाही क्या हो सकती है। कलक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में हुई बैठक में लक्ष्मणगढ़ विधायक गोविन्द सिंह डोटासरा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास ली। इस पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के एसई ने जवाब दिया कि लगभग 20-25 सड़कों की मरम्मत होनी है। इस पर विधायक और ज्यादा उखड़ गए। उन्होंने कहा कि मेरे लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में ही मरम्मत वाली 31 सड़कें हैं। इस मामले में सासंद सुमेधानंद सरस्वती ने भी नाराजगी जताई। आखिर में एसई ने भी अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि बजट स्वीकृति के लिए प्रस्ताव भिजवाए हुए हैं। लेकिन मंजूरी नहीं मिल रही है। इससे पहले जिला कलक्टर नरेश कुमार ठकराल ने प्रभारी मंत्री व सचिव को जिले की विभिन्न योजनाआें के बारे में बताया। 






Read:

अरे! राजस्थान के इस मंत्री के सामने ये क्या करने लगे पार्षद, जानकर नहीं होगा यकीन



बिना पैसे लिए यूसी नहीं मिलती 


मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान को लेकर भी चर्चा हुई। इस दौरान लक्ष्मणगढ़ विधायक ने कहा कि दूसरे चरण के काम 30 जून को पूरे हो जाएगे। लेकिन कई ग्राम पंचायतों को यूसी के अभाव में पहले चरण का पैसा भी नहीं मिला है। मेडिकल कॉलेज के मामले में सांसद ने नाराजगी जताई। सांसद ने कहा कि मुझे बताओ तो सही कि यह अटका हुआ कहा है। इस पर अधिकारियों ने बताया कि अभी तक निर्माण करने वाली एजेन्सी से एमओयू भी नहीं हुआ है।  पिछले दिनों शासन सचिव का भी तबादला हो गया। अब नए अधिकारी ने कार्यग्रहण किया है। जल्द अब एमओयू किया जाएगा।






Read:

मास्टर जी अनुपस्थित रहे तो रुक जाएगी वेतन वृद्धि और मिलेगी यह सजा 



नवलगढ़ रोड की सड़क को लेकर तकरार 


नवलगढ़ रोड पर प्रस्तावित गौरव पथ निर्माण को लेकर अधिकारी बैठक में भी आमने-सामने हो गए। दरअसल, यहां सड़क की राह में बिजली पोल बाधा बने हुए हैं। इस पर अधिकारियों ने कहा कि यह खर्चा विभाग नहीं भुगत सकता। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned