...तो इसलिए की गई सीकर में इस हिस्ट्रीशीटर की हत्या, कार में मिला था शव

Sikar, Rajasthan, India
...तो इसलिए की गई सीकर में इस हिस्ट्रीशीटर की हत्या, कार में मिला था शव

शराब तस्कर का अजमेर से अपहरण करने के बाद सीकर में हत्या कर दी गई। उसका शव शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे दादिया थाना इलाके के दीनारपुरा गांव के पास खड़ी कार में मिला है।

शराब तस्कर का अजमेर से अपहरण करने के बाद सीकर में हत्या कर दी गई। उसका शव शुक्रवार सुबह करीब  साढ़े छह बजे दादिया थाना इलाके के दीनारपुरा गांव के पास  खड़ी कार में मिला है। पुलिस इसे शराब कारोबार की रंजिश में अपहरण के बाद हत्या का मामला मान रही है। वारदात का शिकार युवक भी शराब तस्करी के कारोबार से जुड़ा हुआ था। वह अजमेर का हिस्ट्रीशीटर था। इस मामले में हरियाणा के एक शराब तस्कर की पहचान की गई है। इसे लेकर अजमेर जिले में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार दादिया थाना इलाके दीनारपुरा गांव के पास  खड़ी कार में शव देखकर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कार को खोला तो उसमें एक युवक की लाश पड़ी थी। उसके हाथ बंधे हुए थे और कान के पास से खून निकल रहा था। एेसे में माना जा रहा है कि सिर में चोट मारकर उसकी हत्या की गई है।  उसकी पहचान  अजमेर जिले के भगवानगंज थाना इलाके की रामगंज सांसी  बस्ती निवासी श्रवण उर्फ अशोक सांसी  (33) के रूप में की गई है। 







Read:

Video : अजमेर के युवक की सीकर में गोली मारकर हत्या, कार में मिला शव



4 जनों ने किया था अपहरण 


अजमेर से श्रवण का अपहरण गुरुवार को चार जनों ने किया था। उनके पास हरियाणा के नंबरों की गाड़ी थी। श्रवण के पड़ौसी किशोर  ने भी इसकी पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार इन लोगों ने पहले श्रवण का किशनगढ़ बुलाया था। बाद में उसे गांधीनगर क्षेत्र में बुलाया गया। जहां से चार लोग उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए।  इनमें से एक पहचान तो दीपक उर्फ मलिक के रूप में की गई है। अन्य का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 







Read:

बाइक सवार की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत, चालक मौके से फरार



लेनदेन को लेकर


पुलिस की पूछताछ में श्रवण उसके साथियों के बीच लेनदेन की बात को लेकर झगड़ा होने की बात भी सामने आई है। श्रवण पहले किसी राजू माली के साथ शराब का कारोबार करता था। कुछ दिन पहले उसकी पैसों के लेनदेन को लेकर राजू से भी श्रवण की कहासुनी हुई थी। इसके बाद ही श्रवण ने दीपक के साथ कारोबार शुरू किया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned