सभापति-आयुक्त की लड़ाई में बेपटरी हुई शहरी सरकार

dinesh rathore

Publish: Jun, 19 2017 02:29:00 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
सभापति-आयुक्त की लड़ाई में बेपटरी हुई शहरी सरकार

विवाह स्थलों को सीज करने के मामले में आमने-सामने हुए सभापति और आयुक्त की वजह से शहरी सरकार बेपटरी हो गई है। आमजन को छोटे कार्यो के लिए परेशान होना पड़ रहा है। क्योंकि आयुक्त-सभापति के बीच अब फाइलों को लेकर तालमेल नजर नहीं आ रहा है।  इस कारण लोगों को निर्माण संबंधी सहित अन्य कार्यो के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। 

बढ़ती रार से पानी निकासी के काम भी प्रभावित हो गए है। आगामी दिनों में ले आऊट प्लान सहित अन्य मसलों को लेकर बैठक होनी है। यदि दोनों के बीच तालमेल नहीं बैठता है तो शहरवासियों की पट्टों को लेकर मुसीबत बढ़ सकती है। इस मामले में पत्रिका ने आयुक्त से बातचीत की तो उनका कहना है कि सभापति को फाइल नियमित रुप से उनके कार्यालय में भिजवाई         जा रही है।

जलभराव के लिए नहीं है गंभीर

प्री मानसून की बारिश में ही शहरी सरकार के दावों की पोल खुल गई है। शनिवार को शहर में हुई बारिश से कई इलाके के लोगों को जलभराव की समस्या से सामना करना पड़ा। लेकिन नगर परिषद अमला बिल्कुल गंभीर नजर नहीं आ रहा है। यदि यही स्थिति रही तो बारिश के दिनों में शहरवासियों को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

इनका कहना है

&नगर परिषद अमला आमजन की समस्याओं को लेकर गंभीर है। शिकायतों का समय पर समाधान कराया जा रहा है। सभापति के पास भेजी जाने वाली फाइल लगातार भेजी जा  रही है।

भंवरलाल सोनी, आयुक्त, नगर परिषद, सीकर

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned