अपराध: एक के बाद एक महिलाओं की कट रही है चोटी, नहीं मिल रहा कोई सुराग, लोगों का एक ही सवाल आखिर...

Sikar, Rajasthan, India
अपराध: एक के बाद एक महिलाओं की कट रही है चोटी, नहीं मिल रहा कोई सुराग, लोगों का एक ही सवाल आखिर...

महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बाल कटने की घटना से लोगों में खौफ बढ़ता जा रहा है।

महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बाल कटने की घटना से लोगों में खौफ बढ़ता जा रहा है। सोश्यल मीडिया पर बाल काटे जाने की अफवाह से लोगों में खासा भय नजर आया। कल्याण अस्पताल में रविवार को भी कई महिलाओं को आउटडोर में दिखाया गया। वहीं श्रीमाधोपुर की मोहरी देवी व राधाकिशनपुरा गैस गोदाम के पास रहने वाली सरोज को परिजनों ने अद्र्ध बेहोशी अवस्था में भर्ती कराया। महिला का लक्षणों के आधार पर उपचार  किया गया। 


सोते समय कटी


मोहनी देवी के परिजनों ने बताया कि पीडिता घर का काम कर रही थी। अचानक महिला कांपने लगी। बेहोश हो गई। वहीं स्थिति में सुधार होने पर एसके अस्पताल से छ्टटी दे दी गई। वहीं सरोज को आउटडोर में दिखाने के बाद परिजन वापस ले गए।






Read also:

अपराध: महिलाओं के बाल कटने की खबर से फैली दहशत, फिर सामने आए दो नए मामले, आप भी जानिए आखिर क्या है सच्चाई...






सुरेरा व कांटिया में भी कटे बाल


कांटिया गांव में रविवार को एक महिला के बाले काटे गए। कांटिया में अजीतसिंह की पत्नी अंतर कंवर रविवार को सुबह झाडू लगा रही थी उसी दौरान उसके सिर से बाल नीचे गिरे। सुरेरा के पास बुरड़को की ढाणी में हेमाराम बुरड़क की पत्नी रविवार को सुबह दस बजे खाना बना रही थी अचानक एक लम्बा आदमी आया तो देखा तो एक हाथ में कैची व एक हाथ में बाल थे। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची।सुरेरा के बुरड़कों की ढाणी में रविवार सुबह दस बजे महिला के बाल काटने का मामला समाने आया। यह घटना पदमा देवी के साथ हुई है।

हिस्टीरिया के लक्षण संभव...

इस प्रकार की लक्षण हिस्टीरिया के होते हैं। एेसे मरीजों का लक्षणों के आधार पर उपचार किया जाता है। इन महिलाओं को इलाज की आवश्यकता है। -डा. मंशाराम सारण, फिजीशियन, एसके अस्पताल 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned