सीकर के पशु व्यापारी की हत्या का मामला : तीन घंटे बाद पकड़े गए तीन बदमाश, दो अभी भी फरार

dinesh rathore

Publish: Jun, 15 2017 03:38:00 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
सीकर के पशु व्यापारी की हत्या का मामला : तीन घंटे बाद पकड़े गए तीन बदमाश, दो अभी भी फरार

पुलिस ने आखिरकार सीकर के पशु व्यापारी से हत्या व लूट के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या कर भाग रहे पांच लोगों में से तीन को धर दबोचा जबकि दो लोग भागने में सफल रहे। उन दो लोगों का भी पुलिस तलाश कर रही है।

नागौर के कुचामनसिटी में गुरुवार को कुछ बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पहले चलती गाड़ी पर लाठियों से हमला किया। बदमाश व्यापारी से करीब दो लाख रुपए लूट कर ले गए। रास्ते में बोलेरो पलट गई तो बदमाश पैदल ही भाग निकले। पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया है, दो बदमाश भागने में सफल रहे। 


सीकर के पशु व्यापारी मोहम्मद माजिद पिकअप से अपने तीन साथियों के साथ कुचामन जा रहा था। व्यापारी के पास करीब दो लाख रुपए कैश था। व्यापारी को जरा भी अंदाजा नहीं था कि बोलेरो में सवार कुछ बदमाश उसका पीछा कर रहे हैं। कुचामन-कोटपूतली मेगा हाइवे पर कुचामन से 20 किमी दूर चितावा क्षेत्र के करकेड़ी गांव में बोलेरो में सवार लुटेरों ने चलती पिकअप पर लाठियों से वार कर दिए। इसके बाद उन्होंने बोलेरो पिकअप के आगे लगा दी। गाड़ी रुकवाकर मोहम्मद माजिद से रुपए मांगे, व्यापारी ने पैसे देने से इनकार किया तो बदमाशों ने उन पर पिस्तौल तान दी और इसके बाद मोहम्मद माजिद पर गोली चला दी। लुटेरों ने करीब दो लाख रुपए लूट लिए और बोलेरो से रवाना हो गए। गोलीबारी में माजिद का एक साथी भी घायल हो गया, जिसे कुचामन के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया। 


 



Read:

Video : सीकर के व्यापारी की नागौर में गोली मारकर हत्या, दो लाख रुपए लूट ले गए बदमाश



पलटी बोलेरो

 

बदमाश बोलेरो से भागे। इसी दौरान कुछ दूरी पर बोलेरो पलट गई। इस पर लुटेरे पैदल ही भाग छूटे। मामले की जानकारी मिलने पर चितावा और कुचामन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उधर, घटनास्थल पहुंची पुलिस को व्यापारी के एक साथी ने लूट के बारे में बताया। उसने बताया कि लुटेरे पांच हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned