चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच पर लगा 2 हजार करोड़ का सट्टा, ये टीम है सटोरियों की पंसद

kamlesh sharma

Publish: Jun, 17 2017 04:26:00 (IST)

Sports
चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच पर लगा 2 हजार करोड़ का सट्टा, ये टीम है सटोरियों की पंसद

रविवार को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए भिड़ेंगी। इस मुकाबले को लेकर फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं।

 रविवार को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए भिड़ेंगी। इस मुकाबले को लेकर फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी आरे सट्टेबाजों को इस मुकाबले को बेसब्री से इंतजार है। इंग्लैंड में सट्टा लीगल होने और तकनीक के मददगार होने के चलते भारत-पाक के मैच करीब 2000 करोड़ रुपए का सट्टा लगा है।



इस महामुकाबले के लिए इंग्लैंड की सट्टेबाजी की साइट्स ने भी पूरी तैयारी कर ली है और दोनों टीम के भाव भी तय हो गए है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का शानदान प्रदर्शन को देखते हुए सट्टेबाजी के बाजार में भी टीम इंडिया ही फेवरिट नजर आ रही है। हालांकि पाकिस्तान को भारत से ज्यादा कम भाव नहीं मिल रहा है।



ऑनलाइन सट्टेबाजी की साइट वेटफेयर के अनुसार भारत को 1.44 का, जबकि पाकिस्तान को 2.87 का भाव मिला है। उदाहरण के तौर यदि कोई इस मौच में भारत की टीम पर 100 रुपए का दांव लगात है तो 144 रुपए मिलेंगे। जबकि पाकिस्तान की टीम पर 100 रुपए लगाने पर 287 रुपए मिलेंगे।



यही नहीं फाइनल में मैन ऑफ  द मैच के अवार्ड के लिए विराट कोहली सट्टेबाजों की पहली पसंद बने हुए हैं। कोहली के मैन ऑफ  द मैच बनने पर यह साइट 8.5 का भाव दे रही है। जबकि रोहित और शिखर धवन के लिए 9 का भाव है। यानी अगर विराट मैन ऑफ  द मैच बनते हैं तो उन पर 100 रुपए लगाने वाले को 850 रुपए मिलेंगे और रोहित या शिखर के मैन ऑफ द मैच बनने पर 100 रुपए लगाने वाले को 900 रुपए मिलेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned