टि्वटर पर शर्त हारने के बाद फैन के साथ डेट पर गई टेनिस खिलाड़ी

kamlesh sharma

Publish: Feb, 17 2017 03:12:00 (IST)

Sports
टि्वटर पर शर्त हारने के बाद फैन के साथ डेट पर गई टेनिस खिलाड़ी

हाल ही में कुछ दिन पहले एक फैन से टि्वटर पर शर्त हार कर उसके साथ डेट पर जाने के लिए हां कर चर्चा में आईं कनाडा की टेनिस खिलाड़ी यूजनी बुकार्ड ने आखिरकार अपना वादा पूरा किया।

हाल ही में कुछ दिन पहले एक फैन से टि्वटर पर शर्त हार कर उसके साथ डेट पर जाने के लिए हां कर चर्चा में आईं कनाडा की टेनिस खिलाड़ी यूजनी बुकार्ड ने आखिरकार अपना वादा पूरा किया। बुकार्ड अपने फैन जॉन के साथ डेट पर गईं, उन्होंने जॉन के साथ ब्रूकल्न नेट्स और मिल्वाक बक्स का सुपर बॉल मैच देखा।



बता दें कि कुछ समय पहले कनाडा की टेनिस खिलाड़ी यूजनी बुकार्ड को ट्विटर पर एक फैन से शर्त लगाना भारी पड़ा था।

 5 फरवरी को न्यूयॉर्क में चल रहे अटलांटा फाल्कंस और न्यू इंग्लैंड पेट्रियोट्स के बीच हुए सुपर बॉल फाइनल मैच के दौरान यूजनी ने ट्वीट किया था कि इस बार अटलांटा की टीम ही विजेता बनेगी. लेकिन तभी पेट्रियोट्स के फैन ने ट्वीट कर उनसे शर्त लगाई कि अगर पेट्रियोट्स टीम जीती तो वह उनके साथ डेट पर जाएंगी, जवाब में बुकार्ड ने हां की थी।



पहले क्वार्टर में तो अटलांटा की टीम आगे थी, लेकिन शर्त लगाने के बाद ही उनकी टीम फिर से पीछे हो गई. दूसरे और तीसरे क्वार्टर में पिछड़ने के बाद भी पेट्रियोट्स टीम ने 34-28 से जीत दर्ज की. जिसके बाद बुकॉर्ड ने डेट पर जाने की शर्त मंजूर की और ट्वीट किया कि वह आगे से किसी के साथ कोई भी शर्त नहीं लगाएंगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned