VIDEO : स्टीव स्मिथ की गोद में आ गिरे साहा, खिलाड़ियों के साथ ही अंपायर भी नहीं रोक पाए हंसी

Sports
VIDEO : स्टीव स्मिथ की गोद में आ गिरे साहा, खिलाड़ियों के साथ ही अंपायर भी नहीं रोक पाए हंसी

स्मिथ इस दौरान कुछ परेशान हो गए थे। उन्हें लगा कि कहीं अंपायर उन्हें आउट ना दे दे, लेकिन अंपायर ने तीसरे अंपायर से बात की और बताया कि यह डेड बॉल है।

भारत औऱ अॉस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक अॉस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 299 रन बना लिए हैं। कप्तान स्टीव स्मिथ ने शानदार शतक लगाया।



उनके शतक के अलावा इस मैच का सबसे यादगार पल ये रहा कि भारत के विकेटकीपर डेडबॉल पर कैच की अपील की और स्टीव स्मिथ की गोद में जा गिरे। जिसे देख अंपायर भी हंसने लग गए।



वीडियो में दिखाया जा रहा है कि मैच के 80वें ओवर में जब रविंद्र जडेजा की एक गेंद को स्टीव स्मिथ अपने पैड पर खेल बैठे और गेंद उनके दोनों पैरों के बीच में फंस गई। इतने में विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा स्मिथ के पैरों के बीच से गेंद निकालने की कोशिश करने लगे और साहा स्मिथ पर गिर पड़े।



इस बीच साहा ने गेंद पकड़कर कैच की अपील भी कर डाली। इस पर अंपायर इयान गुल्ड भी हंसने को मजबूर हो गए। हालांकि, यह डेडबॉल थी और स्मिथ को आउट नहीं दिया जा सकता था। बाद में रीप्ले से यह भी पता चला कि गेंद बैट में भी नहीं लगी थी।




हालांकि, स्मिथ इस दौरान कुछ परेशान हो गए थे। उन्हें लगा कि कहीं अंपायर उन्हें आउट ना दे दे, लेकिन अंपायर ने तीसरे अंपायर से बात की और बताया कि यह डेड बॉल है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned