भारत-पाकिस्तान की फाइनल भिड़ंत से पहले शाहिद आफरीदी ने मोदी सरकार से लगार्इ ये गुहार

Abhishek Pareek

Publish: Jun, 18 2017 09:35:00 (IST)

Sports
भारत-पाकिस्तान की फाइनल भिड़ंत से पहले शाहिद आफरीदी ने मोदी सरकार से लगार्इ ये गुहार

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आैर विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद आफरीदी ने भारत सरकार से एक आग्रह किया है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आैर विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद आफरीदी ने भारत सरकार से एक आग्रह किया है। आफरीदी ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों पर सरकार से नरमी बरतने का अनुरोध किया है। आफरीदी का मानना है कि इससे दोनों देशों के बीच तनाव कम होगा। 




चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल से पहले अाफरीदी ने आर्इसीसी की वेबसाइट पर अपने काॅलम में लिखा कि मैं चाहता हूं कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध फिर से शुरू हो जाएं। मैं भारतीय क्रिकेट बोर्ड आैर भारत सरकार से अपने पक्ष में नरमी बरतने का आग्रह करूंगा। 




आफरीदी ने कहा कि मोहाली में 2011 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मैंने पाकिस्तान की कप्तानी की थी। इसलिए मैं उस मैच की अहमियत जानता हूं। उन्होंने कहा कि यह दो देशों को शांति के संदेश में बांध सकता है।




चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल को लेकर आफरीदी ने कहा कि लीग मैच के दौरान भारत ने पाकिस्तान को हराया है लेकिन फाइनल के दिन उनकी टीम भारत के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो सकती है। 




हम आपको बता दें कि भारत आैर पाकिस्तान के बीच 2007 से कोर्इ भी द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं हुर्इ है। दोनों टीमें एक दूसरे से अन्य मुकाबलों में जरूर भिड़ती रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned