KKR vs GL: रैना की धमाकेदार बल्लेबाजी से जीता गुजरात, मैच में गेंदबाज रहे बेअसर

Sports
KKR vs GL: रैना की धमाकेदार बल्लेबाजी से जीता गुजरात, मैच में गेंदबाज रहे बेअसर

दूसरी तरफ गौतम गंभीर की टीम केकेआर ने शाकिब अल हसन को टीम में शामिल किया है। दोनों टीमें जीत की कोशिश करेंगी। खासकर गुजरात के लिए जीतना बहुत जरुरी है।

आईपीएल 10 के मुकाबले में गुजरात लॉयंस ने केकेआर को 4 विकेट से हरा दिया है। पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने गुजरात लॉयन्स 188 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे गुजरात की टीम ने 10 गेंदें और चार विकेट शेष रहते जीत लिया।




गुजरात के लिए कप्तान रैना ने 46 गेंदों पर 9 चौके और 4 छक्के लगाकर 84 रन की पारी खेली। उनके अलावा फिंच ने 15 गेंदों पर 31 रन, मैक्कलम 17 गेंदों पर 33 रन, कार्तिक 3 रन, किशन 4 रन, रविंद्र जड़ेजा ने 13 गेंदों पर 19 रन तथा फॉकनर ने 4 रन बनाए।




केकेआऱ की तरफ से नाइन औऱ कुलदीप यादव ने दो-दो विकेट लिए तो वहीं वोक्स औऱ उमेश यादव ने एक-एक विकेट अपने नाम किया। गुजरात के लिए ये मैच बहुत अहम था।




गुरात ने केकेआर पहले बल्लेबाजी करने को कहा था। गुजरात ने इस मैच में जेम्स फॉकनर प्रवीण कुमार को भी शामिल किया था।




टॉस हारकर पहले खेलने उतरी कोलकाता की टीम की तरफ से सुनील नरेन और कप्तान गौतम गंभीर बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। नरेन ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से मैदान पर तहलका मचा दिया। 



उन्होंने आते ही चौकों की झड़ी लगा दी। उन्होंने 17 गेंदों पर 9 चौके और 1 छक्के के सहारे 42 रन की पारी खेली। उनको गुजरात के कप्तान सुरेश रैना ने आउट किया। उनके आउट होने के बाद रोबिन उथप्पा खेलने आए।



गंभीर और उथप्पा ने टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया। टीम के 114 रन के स्कोर पर गंभीर फॉकनर का शिकार बन गए। गंभीर ने 28 गेंदों पर 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 33 रन बनाए।



गंभीर के जाने के बाद मनीष पांडे बल्लेबाजी करने आए। टीम के 169 रन के स्कोर उथप्पा चलते बने। उथप्पा ने 48 गेंदों पर 8 चौके औऱ 2 छक्कों की मदद से 72 रन की पारी खेली। उनके अलावा टीम की तरफ से पठान ने 4 गेंदों पर 11 रन तथा पांडे ने 21 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली।



गुजरात की तरफ से प्रवीण कुमार, फॉकनर, थम्पी और सुरेश रैना ने एक-एक विकेट अपने नाम किया। 



दूसरी तरफ गौतम गंभीर की टीम केकेआर ने शाकिब अल हसन को टीम में शामिल किया था। दोनों टीमें जीत की कोशिश करेंगी। खासकर गुजरात के लिए जीतना बहुत जरुरी है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned