क्रिकेटर को बार गर्ल से हुआ प्यार, इस तरह से मांगे फोन नंबर, पढ़ें उनकी पूरी लव स्टोरी

balram singh

Publish: Jun, 11 2017 05:17:00 (IST)

Sports
क्रिकेटर को बार गर्ल से हुआ प्यार, इस तरह से मांगे फोन नंबर, पढ़ें उनकी पूरी लव स्टोरी

जहां उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी। उनको पहली ही नजर में उस लड़की से प्यार हो गया। वे सीधे ही लड़की के पास गए और उनसे फोन नंबर मांग लिए।

क्रिकेटरों की लव स्टोरी भी कमाल की होती हैं। किसी का शादीशुदा महिलाओं पर दिल आया तो किसी का फिल्म अभिनेत्रियों पर। कहते हैं ना प्यार कब और किससे हो जाए पता नहीं होता, ऐसा ही हुआ था न्यूजीलैंड के तूफानी गेंदबाज मिशेल मैक्लिंघन के साथ। उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। 



मिशेल मैक्लिंघन 2012 में अपने दोस्तों के साथ एक डांस बार में पहुंचे। जहां उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी। मिशेल को पहली ही नजर में उस लड़की से प्यार हो गया। मिशेल सीधे ही लड़की के पास जाकर उनसे फोन नंबर मांग लिए। उस समय लड़की ने फोन नंबर देने से मना कर दिया। बाद में पता चला कि उस लड़की का नाम रिनी ब्राउन है। बाद में दोनों की लव स्टोरी शुरु हो गई औऱ दोनों आज भी साथ हैं। 



रिनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे एक लंबा-चौड़ा लड़का उनके करीब आकर उनसे उनका पर्सनल नंबर मांगने लगा। रिनी ने कहा कि मैं नहीं जानती थी कि वो इतने फेमस क्रिकेटर है। इसी वजह से मैंने उसे इग्नोर कर दिया। इसके बाद जब मुझे मेरी फ्रेंड्स ने उनके बारे में बताया तो मैं खुद उनके पास उनका नंबर लेने पहुंच गई। रिनी कहती हैं, बार में पहली मुलाकात के बाद कब हम दोनों इतनी करीब आ गए ये पता ही नहीं चला।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned