क्रिकेटर जमशेद ने दी पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को कोर्ट में घसीटने की धमकी

balram singh

Publish: May, 19 2017 06:10:00 (IST)

Sports
क्रिकेटर जमशेद ने दी पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को कोर्ट में घसीटने की धमकी

जमशेद ने कहा कि पीसीबी दूसरे खिलाड़ियों पर मेरे खिलाफ बोलने का दवाब डाल रही है। उन्होने आगे कहा कि जब से मेरा नाम इस फिक्सिंग में लिया गया है तभी से मैं मेरे निजी जीवन को लेकर परेशान हूं।

पाकिस्तानी क्रिकेट में एक बार फिर स्पॉट फिक्सिंग का भूत चर्चा में बना हुआ है। क्रिकेटर नासिर जमशेद फिक्सिंग की लिस्ट में अपना नाम लिए जाने की वजह से गुस्से में हैं और इसके लिए उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को कोर्ट में घसीटने की धमकी दी है।



जमशेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। फिक्सिंग में अपना नाम आने के बाद से ये उनका दूसरा वीडियो है। उन्होंने पीसीबी की एंटी करप्शन टीम को चैलेंज करते हुए कहा है कि उनके खिलाफ जो सबूत हैं उन्हें सबके सामने रखें। साथ ही उन्होंने बोर्ड पर उनके खिलाफ खिलाड़ियों को भड़काने का आरोप लगाया है।



उधर पीसीबी ने कहा था कि पीएसएल टूर्नामेंट में हुई फिक्सिंग को लेकर जमशेद सहयोग नहीं कर रहा है। बता दें कि जमशेद को एनसीए ने उसी दिन गिरफ्तार किया था जिस दिन पीसीबी ने उन्हें सस्पेंड किया था।



जमशेद ने कहा कि पीसीबी दूसरे खिलाड़ियों पर मेरे खिलाफ बोलने का दवाब डाल रही है। उन्होने आगे कहा कि जब से मेरा नाम इस फिक्सिंग में लिया गया है तभी से मैं मेरे निजी जीवन को लेकर परेशान हूं। मैं पीसीबी को जनता के सामने सबूत दिखाने के लिए कहा रहा हूं। इसके लिए मैं मेरे वकील से बात कर रहा हूं और पीसीबी के खिलाफ कोर्ट में जाने की तैयारी कर रहा हूं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned