पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने इस खिलाड़ी की तुलना की विराट कोहली से

Sports
पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने इस खिलाड़ी की तुलना की विराट कोहली से

मिकी आर्थर ने गुरुवार को बताया कि 22 साल के बाबर आजम में उनको अभी से ही विराट की झलक दिखाई देता है और वो कोहली के खेल को याद दिलाते हैं।

विराट अपने खेल से देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में ढ़रों लोगों को अपना प्रशंसक बना रखा है। यही वजह है क्रिकेट की दुनिया में अब लोग अक्सर उनकी तुलना किसी खिलाड़ी से करने लगते हैं। इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने टीम में शामिल नए खिलाड़ी बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से की है। 



मिकी आर्थर ने गुरुवार को बताया कि 22 साल के बाबर आजम में उनको अभी से ही विराट की झलक दिखाई देता है और वो कोहली के खेल को याद दिलाते हैं। गौरतलब हो कि बाबर ने फिलहाल पाकिस्तान की तरफ से केवल 3 टेस्ट मैच ही खेले हैं।न्यू जीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन टेस्ट दौरे पर भले ही पाकिस्तानी टीम की हार हो गई थी, लेकिन इस मैच में इस युवा खिलाड़ी ने नाबाद 90 रनों की पारी खेल सभी का मन मोह लिया था। 



पाकिस्तान के कोच मिकी ने बाबर की ऐसे समय पर तारीफ किए हैं जबकि पाक टीम हालिया टेस्ट मैच में न्यू जीलैंडं से 2-0 से सीरीज हार गई है। इसके बाद भी पाकिस्तानी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।



गौरतलब हो कि पाकिस्तानी टीम की ओर से खेलते हुए बाबर ने 18 वन-डे मैचों में 3 शतक लगाए हैं। जहां बाबर ने साल की शुरुआत में वेस्ट इंडीज के खिलाफ लगातार तीन मैचों में 3 शतक लगाए। वैसे इस युवा खिलाड़ी के लिए मिकी का ये प्रशंसा कितना सही साबित होगा ये तो समय ही बता पाएगा। लेकिन प्रशंसा सही भी है। बता दें कि आगामी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की पुरानी 16 सदस्यीय टीम ही जो न्यू जीलैंड के खिलाफ टेस्ट खेल चुकी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned