RCB vs MI: बद्री की फिरकी में फंसे मुंबई के खिलाड़ी, बनाई इस आईपीएल की पहली हैट्रिक

Sports
RCB vs MI:  बद्री की फिरकी में फंसे मुंबई के खिलाड़ी, बनाई इस आईपीएल की पहली हैट्रिक

उन्होंने सबसे पहले अपने दूसरे ओवर में दूसरी गेंद पर पार्थिव पटेल को आउट किया, उससे अगली ही गेंद पर मैक्लेघंन को मनदीप सिंह के हाथों कैच करवा दिया।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के गेंदबाज सैमुअल्स बद्री ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच में टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक बनाई।



उन्होंने सबसे पहले अपने दूसरे ओवर में दूसरी गेंद पर पार्थिव पटेल को आउट किया, उससे अगली ही गेंद पर मिशेल मैक्लेनघन को मनदीप सिंह के हाथों कैच करवा दिया। तीसरी गेंद पर उन्होेने रोहित शर्मा को बोल्ड कर हैट्रिक पूरी की।



आरसीबी की ओर से रखे गए 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियन्स ने 2.4 ओवर में 4 विकेट पर 7 रन बना लिए हैं। जॉस बटलर दो रन बनाकर स्टुअर्ट बिन्नी का शिकार बने।



आरसीबी की ओर से हैट्रिक लेने वाले बद्री दूसरे गेंदबाज हैं. इससे पहले 2010 में प्रवीण कुमार ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हैट्रिक बनाई थी. आईपीएल में अब तक 15 हैट्रिक लग चुकी हैं



आपको बता दें कि गेल ने हरभजन सिंह को छक्का लगाया, लेकिन वे (22 रन) एक बार फिर बड़ी पारी खेल नहीं पाए। गेल महज तीन रन से टी-20 में 10 हजार रन पूरे करने से चूके। उन्हें हार्दिक पंड्या ने 63 के स्कोर पर  विकेट के पीछे कैच कराया।

(demo pic)

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned