''मुजरा पार्टी'' में शामिल होना इस क्रिकेटर को पड़ा महंगा

satyabrat tripathi

Publish: Nov, 13 2015 08:18:00 (IST)

Sports
''मुजरा पार्टी'' में शामिल होना इस क्रिकेटर को पड़ा महंगा

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को गलत आचरण करने और खेल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचान की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कराची। पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को गलत आचरण करने और खेल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचान की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

इतना ही नहीं उन्हें यूएई में होने वाली टी-20 सीरीज से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस बाबत पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि मामले की जांच होगी तब तक राष्ट्रीय टीम में उनके चयन पर विचार नहीं किया जाएगा। 

umar akmal

शहरयार यह बात उस घटना के संदर्भ में जिसकी वजह से पीसीबी को यह फैसला लेना पड़ा। दरअसल ‘मुजरा' पार्टी में पकडे जाने के बाद उमर और पाकिस्तान के एक अन्य पूर्व अंडर 19 कप्तान अजीम घुमन को हैदराबाद शहर के पुलिस थाने ले जाया गया था। 

एक चश्मदीद के मुताबिक, ''पुलिस ने क्षेत्र के लोगों की शिकायत पर एक घर में छापा मारा। वहां डांस पार्टी (मुजरा) चल रही थी जिसमें उमर और घुमन सहित कई लोग शामिल थे। इन दोनों को अन्य लोगों के साथ हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले जाया गया।''

हालिक, उमर ने अपने राजनीतिक संपर्कों का इस्तेमाल किया और उसे कुछ ही मिनटों में छोड़ दिया गया। पीसीबी को मीडिया के जरिए इस घटना के बारे में बता चला। 

umar akmal

उधर मामले की जानकारी होने के बाद शहरयार ने कहा कि यह असमान्य घटना नहीं है। हम अपने खिलाडि़यों के आचरण से निराश हैं और उमर केंद्रीय अनुबंधित खिलाडी है। इसलिए हमने उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया है और इस मामले की जांच करेंगे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned